3D कैमरे के साथ लांच होने जा रहा है ये फोन, जानिए शानदार फीचर्स

This phone is going to be launched with a 3D camera, know great features
3D कैमरे के साथ लांच होने जा रहा है ये फोन, जानिए शानदार फीचर्स
3D कैमरे के साथ लांच होने जा रहा है ये फोन, जानिए शानदार फीचर्स

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली. आजकल हर छोटे-बड़े फोन में कैमरा होता है लेकिन क्या आपने कभी सोचा था कि एक ऐसा स्मार्टफोन आएगा जो 3D कैमरे से लैस होगा। नहीं न। लेकिन ये सच है। ताईवान कंपनी Asus ने पहली बार 8जीबी रैम वाला स्मार्टफोन ZenFone AR लांच किया है। इसी फोन में 3D कैमरा भी दिया हुआ है। ये स्मार्टफोन 13 जुलाई को भारत में लांच किया जाएगा। 

3D कैमरे से क्या है फायदा?

3D कैमरे से सबसे बड़ा फायदा ऑनलाइन शॉपिंग करने में होगा। इस कैमरे की मदद से आप रियल सर्फेस पर वर्चुअल इमेज बना सकते हैं। हालांकि इसके लिए शॉपिंग वेबसाइट भी 3D सपोर्ट वाली होनी चाहिए। साथ ही आप इस कैमरे की मदद से वर्चुअल वर्ल्ड का भी मजा ले सकते हैं।

और क्या है खास?

  • रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फोन में ओवर हीटिंग को कम करने के लिए कूलिंग सिस्टम दिया हुआ है। इसके साथ ही इसमें एक फीचर और है जो फोटो कोलाज और फोटो गैलरी में 360 डिग्री ऐप को सपोर्ट करता है।
  • इस फोन में 'टैंगो' फीचर भी है, जो बिना GPS के आपको सही लोकेशन बताएगा। इससे आप 3D मैपिंग, नैविगेशन और वर्चुअल वर्ल्ड का लुत्फ उठा सकते हैं।
  • इस स्मार्टफोन में 5.7 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। अगर कैमरे की बात करें तो इसमें 23 मेगापिक्सल का मैन कैमरा दिया गया है, जो सेंसर के साथ है, जबकि बाकि के दो कैमरे मोशन ट्रैकिंग और डेप्थ सेंसिंग के तौर पर काम करेंगे।
  • इसके साथ ही इसमें 256 जीबी का इंटरनल स्टोरेज रहेगा और 3300 mAh की बैटरी है। ये फोन एंड्रायड 7.0 नोगट पर रन करेगा।

Created On :   6 July 2017 6:24 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story