100 करोड़ की हुई 'टॉयलेट', अक्षय ने वीडियो के जरिए फैंस से शेयर की खुशी

100 करोड़ की हुई टॉयलेट, अक्षय ने वीडियो के जरिए फैंस से शेयर की खुशी
100 करोड़ की हुई 'टॉयलेट', अक्षय ने वीडियो के जरिए फैंस से शेयर की खुशी

डिजिटल डेस्क,मुंबई। अक्षय कुमार की फिल्म "टॉयलेट-एक प्रेम कथा" ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रखी है। फिल्म ने 11 दिनों में कई रिकॉर्ड्स तोड़े हैं और 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 115 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। दूसरे हफ्ते में फिल्म ने 8.25 करोड़ की कमाई कर ली है।

अक्षय कुमार ने अपनी ही फिल्मों के कुछ रिकॉर्ड्स भी तोड़े हैं। कुछ फिल्मों को लाइफटाइम कमाई से भी आगे निकल गई है। बता दें कि अक्षय की फिल्म ‘हॉलीडे’ ने 113 करोड़, ‘हाउसफुल 3’ ने 109 करोड़ की कमाई की थी। अगर ये फिल्म इसी तरह कमाई करती रही तो जल्द ही ‘जॉली एलएलबी 2’ (117 करोड़), ‘हाउसफुल 2’ (116 करोड़) और ‘रूस्तम’ (128 करोड़) से भी आगे निकल जाएगी।

अक्षय कुमार और भूमि इस फिल्म की सफलता से बहुत खुश हैं। अक्षय ने इस फिल्म की सफलता को अपने फैंस के नाम कर दिया है। अपने सोशल मीडिया पोस्ट किए गए इस वीडियो संदेश में अक्षय ने कहा, "डायरेक्ट दिल से बोलूंगा। ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ मेरे लिए फिल्म नहीं है। ये पिछले 1 साल में मेरे लिए एक जुनून जैसा बन गई थी। फिल्म चलेगी या नहीं, मुझे इस बात की चिंता नहीं थी। मेरा केवल एक ही लक्ष्य था कि ये खुले में शौच की परेशानी को घर-घर तक पहुंचाना है। आज आप लोगों ने इस फिल्म को इतना प्यार दिया है कि ये बॉक्स ऑफिस पर तो अपना काम कर ही रही है। लेकिन एक और बहुत जरुरी बड़ा काम कर रही है। ये जो सदियों से खुले में शौच जाने की जो परंपरा है, बीमारी है, उसे यह फिल्म धीरे-धीरे खत्म कर रही हैं।"

Created On :   21 Aug 2017 9:12 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story