•  26°C  Mist
Dainik Bhaskar Hindi

Home » International » Tong High School, London : sex relation between teacher and student

36 की टीचर को 18 के स्टूडेंट से हुआ इश्क, गई नौकरी

BhaskarHindi.com | Last Modified - July 27th, 2017 15:50 IST

36 की टीचर को 18 के स्टूडेंट से हुआ इश्क, गई नौकरी

टीम डिजिटल, लंदन. अपने से आधी उम्र के स्टूडेंट से इश्क लड़ाने के चलते एक टीचर को जिंदगीभर के लिए नौकरी से हाथ धोना पड़ गया. मामला लंदन का है. यहां ब्रेडफर्ड के टोंग हाई स्कूल में 36 साल की आमना नजम खान टीचर हैं, जिनका अपने ही स्टूडेंट से अफेयर चल रहा था. अफेयर के समय स्टूडेंट की उम्र महज 18 साल थी. यही नहीं आमना अपने छोटे से लवर से घंटों फेसबुक पर चैट करती थी और उन्हें अपनी न्यूड तस्वीरें भी भेजती थी.

n

टीचर-स्टूडेंट के इश्क की यह कहानी जनवरी 2015 में ही शुरू हुई थी, जो करीब 9 महीने तक चली. हालांकि इसमें जांच समिति का फैसला अभी आया है. मामला सामने आने पर नैशनल काउंसिल फॉर टीचिंग एंड लीडरशिप ने एक जांच समिति बनाई. इस जांच समिति ने पाया कि शादीशुदा आमना अपने छात्र को कईं बार अपने घर ले जाकर शारीरीक संबंध बना चुकी है. आमना कई बार छात्र को अपने साथ होटल के कमरों में भी ले जा चुकी है. जांच में यह भी पाया गया कि इस अफेयर के कारण छात्र की शैक्षणिक गतिविधियों पर भी गहरा असर पड़ा है.

मामले की जांच के बाद नेशनल काउंसिल फॉर टीचिंग एंड लीडरशिप ने आमना को स्कूल से निकाल दिया. साथ ही अपने फैसले में आमना को शिक्षिका के तौर पर आजीवन प्रतिबंधित कर दिया गया. आरोपी महिला अब पूरी जिंदगी किसी स्कूल में नहीं पढ़ा सकेंगी. 

loading...
Que.

क्या नोट बंदी के फैसले से अर्थव्यवस्था ख़राब हुई ?

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

एक नज़र इधर भी
loading...

FOLLOW US ON