Dainik Bhaskar Hindi

5 टेनिस स्टार, पूरी दुनिया में हैं इनकी खूबसूरती के दीवाने

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। आमतौर पर महिलाएं अपनी खूबसूरती को लेकर हमेशा चर्चा में बना रहती हैं। फिर चाहे वो कोई एक्ट्रेस हो, बिजनेसवुमेन हो या फिर कोई प्लेयर हो। हर कोई इनकी खूबसूरती देखकर हैरान रह जाता है। हाल ही में वुमेन्स वर्ल्ड कप खत्म हुआ है तो आपने वहां पर भी वुमेन क्रिकेटर्स की खूबसूरती तो देखी होगी। लेकिन क्या कभी टेनिस प्लेयर्स की खूबसूरती देखी है। नहीं न, तो आज हम आपको टेनिस की उन 5 प्लेयर्स के बारे में बताएंगे, जो अपनी खूबसूरती के कारण टॉप में है...

1. मारिया शारापोवा- मारिया शारापोवा को कौन नहीं जानता? रुस की स्टार टेनिस प्लेयर जितना अपने प्रदर्शन को लेकर चर्चा में रहती है, उतनी ही वो अपनी खूबसूरती को लेकर भी सुर्खियों में छाई रहती है। खूबसूरत टेनिस प्लयेर्स के रैंकिंग में मारिया टॉप पर है। अपनी खूबसूरती और फैन फॉलोइंग के कारण मारिया कई बड़े ब्रांड्स के एड में भी काम कर चुकी हैं। 

 

2. एना कोर्निकोवा- एना भी रुस की एक टेनिस प्लेयर हैं, जो अपने खेल के साथ-साथ खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एना को इंटरनेट पर सबसे ज्यादा सर्च किया जाता है। एना उस समय और ज्यादा फेमस हो गई जब उनके और Enrique के अफेयर की खबरें सबके सामने आई। हालांकि एना अब टेनिस से दूर हो चुकी हैं लेकिन वो सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरती के जलवे दिखाती रहती हैं। 

 

3. सानिया मिर्जा- सानिया मिर्जा को तो सभी जानते हैं। सानिया अपने खेल में जितनी दमदार हैं उतनी ही वो हॉट और खूबसूरत भी है। सानिया ने जब पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी की तो उस समय काफी विरोध भी हुआ। लेकिन उन्होंने अपने खेल से भारत का नाम रोशन कर दिया। सानिया अभी तक कई सारे इंटरनेशनल टूर्नामेंट जीत चुकी हैं। 

 

4. एलेना डोमेंटिवा- एलेना रुस की तीसरी टेनिस प्लेयर हैं जो अपनी खूबसूरती के लिए पूरी दुनिया में मशहूर हैं। जब वो टेनिस कोर्ट पर उतरती है तो लोग उनका खेल और उनकी खूबसूरती दोनों देखकर हैरान हो जाते हैं। एलेना 13 साल से ही चैंपियन रही हैं। उन्होंने 2008 के बीजिंग ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीता था। 

 

5. मैंडी मिनेला- लक्जमबर्ग की ये टेनिस प्लेयर 2010 में हुए यूएस ओपन में नजर आई थी। लेकिन वो अपनी खूबसूरती और खेल के कारण मीडिया में बनी रहती हैं। हाल ही हुए विंबलडन में मिनेला 4.5 महीने की प्रेग्नेंट होने के बाद भी जब टेनिस खेलने उतरी तो पूरी दुनिया की नजर उन पर आ गई। इस मैच में हार के बाद भी उन्होंने सबका दिल जीत लिया था।  

FOLLOW US ON