डकैत गोप्पा गैंग के दो बदमाश गिरफ्तार

two gangsters arrested Dakat Goppa gang
डकैत गोप्पा गैंग के दो बदमाश गिरफ्तार
डकैत गोप्पा गैंग के दो बदमाश गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क,सतना। इनामी डकैत ललित पटेल को पकड़ने के लिए पुलिस ने तराई में दस्यु उन्मूलन अभियान चला रखा है। इस अभियान के तहत उत्तरप्रदेश पुलिस ने गोप्पा यादव गैंग के दो बदमाशों को पकड़ा है। आरोपियों के पास से देसी राइफल और जिंदा कारतूस मिले हैं।

दरअसल रैपुरा थाना प्रभारी अंगद प्रताप सिंह अपनी टीम के साथ महुलिया जंगल में सर्चिंग कर रहे थे। इसी दौरान जंगल में दो संदिग्ध नजर आने पर उन्हें सरेंडर करने के लिए कहा गया। बदमाशों के भागने पर घेराबंदी कर दोनों को पकड़ लिया गया। पुलिस ने दोनों आरोपियों के पास से 60 जिंदा कारतूर, 312 बोर और 12 बोर की बंदूक जब्त की है। पकड़े गए बदमाश काफी समय से सवा लाख के इनामी गैंग लीडर गोप्पा के साथ चल रहे थे।

दोनों आरोपी पर पुलिस से मुठभेड़ समेत फिरौती, रंगदारी मांगने व मजदूरों की पिटाई में शामिल हैं। दोनों लोग गैंग से अलग होकर घरवालों से मिलने आए थे जहां से वापस लौटते समय पकड़े गए। बदमाशों से गैंग के बारे में काफी अहम जानकारियां हाथ लगी हैं, जिनका इस्तेमाल गोप्पा गैंग का सफाया करने में किया जाएगा। बीते 18 जुलाई को महुलिया जंगल में ही पुलिस के साथ गोप्पा गैंग की मुठभेड़ हुई थी जिसमें दोनों डकैत शामिल थे।

Created On :   24 July 2017 4:34 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story