IGI एयरपोर्ट पर दो विमानों में हुई टक्कर, कोई हताहत नहीं

Two planes collided at the airport, no casualties
IGI एयरपोर्ट पर दो विमानों में हुई टक्कर, कोई हताहत नहीं
IGI एयरपोर्ट पर दो विमानों में हुई टक्कर, कोई हताहत नहीं

डिजिटल डेस्क,नई दिल्ली। दिल्ली के इंटरनेशनल (आईजीआई) एयरपोर्ट पर एक बड़ा हादसा टल गया। एयरपोर्ट के टी-3 पर मंगलवार देर रात इथोपियन एयरलाइंस के एक प्लेन एयर इंडिया विमान को टक्क मार दी। हादसे में किसी को खरोंच भी नहीं आई है सभी सुरक्षित हैं।एयर इंडिया ने इस घटना की पुष्टि की है।वहीं मामले की जांच डीजीसीए के जरिए की जा रही है। 

हादसा उस वक्त हुआ जब टी-3 पर इथोपिय प्लेन बैक हो रहा था उसी दोरान वो इंडियन एयरलाइंस के विमान के लेफ्ट विंग से टकरा गया।

एयरपोर्ट के अधिकारियों के मुताबिक हादसे के वक्त एयर इंडिया का प्लेन खाली था जबकि इथोपियन एयरलाइंस के प्लेन में करीब 190 यात्री थे। ये फ्लाइट दिल्ली से इथोपिया की राजधानी अदीस अबाबा के लिए टेकऑफ करनी थी। लेकिन इससे पहले ही ये हादसा हो गया।यात्रियों के लिए दूसरे प्लेन का प्रबंध किया गया और उन्हें उस प्लेन से अदीस अबाबा के लिए रवाना किया गया। 

टेक ऑफ के लिए तैयार इथोपिया प्लेन का लेफ्ट विंग बैक होने के दौरान एयर इंडिया के प्लेन के लेफ्ट विंग को चीरते हुए थोड़ा अंदर तक चला गया। अधिकारियों के मुताबिक मामले में प्राथमिक जांच में इथोपियन एयरलाइंस के स्टाफ की ही गलती मलूम हो रही है। लेकिन ये भी हो सकता है कि एयर इंडिया का प्लेन जहां पार्क होना हो वहां ना हुआ है। मामला में जांच की जा रही है।
 

Created On :   10 Aug 2017 3:44 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story