लॉन्च से पहले लीक हुए Sony ने दो नए Xperia स्मार्टफोन !

Upcoming fullscreen Xperia smartphones leak in images
लॉन्च से पहले लीक हुए Sony ने दो नए Xperia स्मार्टफोन !
लॉन्च से पहले लीक हुए Sony ने दो नए Xperia स्मार्टफोन !

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली।  जैसा की पिछले कुछ समय से सामने आ रहा है कि Sony अपने Xperia फोन्स को लगभग एक जैसे डिजाईन के साथ ही पेश करता रहा है, लेकिन अब सोनी अपने इस चलन को बदलने पर विचार कर रहा है। इसी को देखते हुए एक नई खबर सामने आ रही है, जो इस बात की पुष्टि करती है कि सोनी वाकई इस बात को लेकर संजीदा है। आपको बता दें कि इंटरनेट पर Sony के दो नए Xperia फोन्स सामने आये हैं, जो एक नए तरह के डिजाईन से लैस हैं। आप इन तस्वीरों में देख पाएंगे कि इनमें एकदम बेजल-लेस डिस्प्ले मौजूद होंगी। और एक नई रिपोर्ट भी ऐसा ही कहती है। यह स्मार्टफोन इस साल आये Sony Xperia XZ Premium स्मार्टफोन की ही पीढ़ी के नए स्मार्टफोन होने वाले हैं।

Sony-leak 55

 

Vortex.ge वेबसाइट के माध्यम से इन फोंस के डिजाईन और फीचर्स सामने आये हैं, इसके अलावा एक अन्य Non-Xperia डिवाइस के बारे में भी जानकारी सामने आई है। ऐसा भी सामने आ रहा है कि सोनी इन स्मार्टफोंस को एक नया ही तरह का डिजाईन देने वाला है। जैसा की यहां सामने आ रहा है कि स्मार्टफोंस को लेस राउंडेड कार्नर्स और शाइनी बैक के साथ लॉन्च किया जा सकता है। ऐसा भी सामने आ रहा है कि यह फ्लैगशिप डिवाइस होने वाला हैं। इसके अलावा अगर डिजाईन की आगे चर्चा करें तो यह ड्यूल-फ्रंट फेसिंग स्पीकर्स के साथ आ सकते हैं, इसके अलावा इसमें ड्यूल रियर कैमरा होने वाला है।

 

आपको बता दें कि स्मार्टफोंस स्मार्टफोन में एक 4K स्क्रीन होगी जिसकी साइज़ अभी सामने नहीं आई है, लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि (यह एक 5.5-इंच की डिस्प्ले होने वाली है) फोन में 6GB की रैम के साथ 128GB की इंटरनल स्टोरेज होगी। और इसमें क्वालकॉम के अभी हाल ही पेश किये गए स्नेपड्रैगन 845 के होने के भी आसार हैं। इसके अलावा जैसा कि कुछ रुमर्स से सामने आ रहा है कि स्मार्टफोन में डिस्प्ले के अंदर ही एक फिंगरप्रिंट सेंसर होने वाला है।

 

इसके अलावा अगर दूसरे आगामी Sony स्मार्टफोन की चर्चा करें तो इसमें भी आपको ड्यूल-फ्रंट फेसिंग स्पीकर्स मिलने वाले हैं। और इसमें भी ड्यूल कैमरा सेटअप होने के पूरे आसार हैं। हालांकि इस स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट सेंसर को किसी अन्य स्मार्टफोन की तरह ही फोन में बैक में रखा जाने वाला है। हालांकि अभी के लिए इसके अन्य फीचर्स के बारे में कुछ भी सामने नहीं आया है।

हालांकि अभी के लिए इस समय इन स्मार्टफोंस की किसी भी डिटेल को सही नहीं कहा जा सकता है, इन सभी खबरों को अभी महज एक अफवाह के रूप में ही देखा जा सकता है। हालांकि अगर कंपनी की ओर से आधिकारिक तौर पर कुछ सामने आता है तो कहा जा सकता है कि हां, अब ऐसा कोई फोन जरुर लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि एक ओर देखें तो यह खबर कहीं न कहीं सही भी लग रही है, क्योंकि सोनी की डिजाईन परंपरा की चर्चा करें तो यह कुछ समय से चर्चा में जरुर है। तो इस फीचर को लेकर हम चर्चा करें तो यह सही लगता है।

Created On :   8 Dec 2017 6:17 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story