हाई प्रोफाइल ब्लैकमेलिंग केस: वायरल फोटो से डॉक्टर और आरोपियों के सम्बन्ध उजागर

viral photo is opening many secret
हाई प्रोफाइल ब्लैकमेलिंग केस: वायरल फोटो से डॉक्टर और आरोपियों के सम्बन्ध उजागर
हाई प्रोफाइल ब्लैकमेलिंग केस: वायरल फोटो से डॉक्टर और आरोपियों के सम्बन्ध उजागर

डिजिटल डेस्क,जबलपुर। हाई प्रोफाइल ब्लैकमेलिंग मामले में रोजाना नए-नए खुलासे हो रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल फोटो बता रहे हैं कि डॉक्टर और आरोपियों के बीच घनिष्ठ संबंध थे। युवती को बर्थ डे केक खिलाते हुए डॉक्टर सचिन लूथरा का एक फोटो सबसे ज्यादा शेयर किया जा रहा है, वहीं दूसरी तरफ कोर्ट ने ब्लैकमेलिंग के आरोपी लकी सलूजा को दो दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। सोशल मीडिया में वायरल एक फोटो में लकी सलूजा की पत्नी सिमी डॉ. सचिन लूथरा को राखी बांधती नजर आ रही है। इस फोटो में डॉक्टर भी पूरे सम्मान के साथ सिर पर रुमाल रखकर राखी बंधवा रहा है। दूसरी फोटो में युवती लकी सलूजा को राखी बांध रही है। एक फोटो में डॉक्टर, युवती, लकी सलूजा और उसकी पत्नी किसी पिकनिक स्पाॅट पर इंज्वाॅय करते नजर आ रहे हैं। कार में सफर करते हुए भी एक फोटो वायरल हुआ है, जिसमें लकी सलूजा कार चला रहा है, उसके बाजू में उसकी पत्नी बैठी हुई है। पीछे की सीट पर डॉक्टर और युवती बैठे हुए हैं। दिन भर लोग एक-दूसरे को फोटो शेयर करते रहे। 

किसी से बात नहीं कर रही युवती 

जेल से रिहा होने के बाद युवती अपने घर पहुंच गई है। युवती ने इस संबंध में किसी से भी बात करने से इनकार कर दिया है। परिजनों का कहना है कि युवती इस घटना से सदमे में है। इसकी वजह से वह किसी से मिलना नहीं चाहती। युवती जल्द ही इस मामले में पुलिस और कोर्ट की शरण लेगी। 

रकम जब्त करने मिली रिमांड  

ओमती पुलिस ने गुरुवार को लकी सलूजा को कोर्ट में पेश किया। पुलिस ने कोर्ट को बताया कि आरोपी से ब्लैकमेलिंग के जरिए वसूले गए 20 लाख रुपए जब्त करना है। इसके लिए पांच दिन की रिमांड दी जाए। वहीं लकी सलूजा ने कहा कि उसके पास रकम नहीं है। पुलिस उसके साथ थर्ड डिग्री का इस्तेमाल कर रही है। दोनों पक्षों को सुनने के बाद पुलिस ने दो दिन का रिमांड स्वीकार किया है। 

ए है मामला 

 नेपियर टाउन में क्लीनिक चलाने वाले डॉ. सचिन लूथरा ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि रेप के आरोप में फंसाने की धमकी देकर लकी सलूजा, सिमी सलूजा और एक युवती ने उससे 20 लाख रुपए वसूल कर लिए। अब उससे 50 लाख रुपए और एक फ्लैट की मांग की जा रही है। पुलिस ने इस मामले में तीनों को गिरफ्तार किया है। सिमी सलूजा और युवती को जमानत मिल चुकी है। वहीं दूसरी तरफ आरोप है कि युवती डाॅक्टर के पास इलाज कराने गई थी। डॉक्टर ने उसे प्रेमजाल में फंसा लिया। इसके बाद वह शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने लगा। जब युवती ने शादी के लिए दबाव डाला तो उसे झूठे मामले में फंसा दिया। 

Created On :   15 Sep 2017 5:34 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story