लॉन्चिंग से पहले ही Vivo X20 के features हुए लीक, 6Gb रैम के साथ और भी खास बातें

Vivo X20 and X20 plus features leaked online before launching
लॉन्चिंग से पहले ही Vivo X20 के features हुए लीक, 6Gb रैम के साथ और भी खास बातें
लॉन्चिंग से पहले ही Vivo X20 के features हुए लीक, 6Gb रैम के साथ और भी खास बातें

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। हाल ही में चाइनीज़ स्मार्टफोन कंपनी Vivo ने अपना नया स्मार्टफोन Vivo Y69 पेश किया था और अब कंपनी एक और नया स्मार्टफोन Vivo X20 पेश करने जा रही है। हाल ही में इस स्मार्टफोन को एक पोस्टर में देखा गया था और अब लॉन्चिंग से पहले ही इसके features लीक हो गए हैं। X20 के साथ-साथ इसका plus वेरिएंट Vivo X20 plus भी लाने जा रही है। एक चाइनीज़ वेबसाइट में इन दोनों स्मार्टफोन को लेकर खुलासा किया गया है। 

चीन की एक टेक वेबसाइट पर Vivo X20 के features को लेकर खुलासे किए गए हैं, साथ ही X20 plus को भी लेकर यही features बताए गए हैं। इन दोनों स्मार्टफोन की लॉन्चिंग को लेकर कंपनी की तरफ से किसी भी तरह की कोई जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन माना जा रहा है कि कंपनी इन दोनों स्मार्टफोन को एकसाथ लॉन्च कर सकती है। 

चीनी वेबसाइट के मुताबिक vivo x20 में 5.2 इंच का डिस्प्ले और x20 plus में 5.5 इंच का डिस्प्ले हो सकता है। इसके अलावा X20 में octa core qualcomm snapdragon 630 प्रोसेसर होगा, तो वहीं X20 plus में snapdragon 660 प्रोसेसर हो सकता है। इसके साथ ही इन दोनों स्मार्टफोन्स में 6Gb की रैम हो सकती है। हालांकि इनके इंटरनल स्टोरेज को लेकर कोई बात सामने नहीं आई है। इसमें एंड्रायड 7.1.1 के साथ 3500mAh की बैटरी होगी।

इसके अलावा vivo का ये स्मार्टफोन भी कैमरा और सेल्फी लवर को ध्यान में रखकर डिजाइन किया गया है। वेबसाइट के मुताबिक, X20 और X20 plus में 24 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसके साथ ही इसमें अंडर स्क्रीन फिंगर प्रिंट स्कैनर की बात भी कही गई है। चीनी वेबसाइट ने इन दोनों स्मार्टफोन के जो features लीक किए हैं, उसको लेकर कंपनी की तरफ से अभी कोई भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किए गए हैं।

Created On :   4 Sep 2017 6:18 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story