मौत के मुंह से बचकर निकला, खतरनाक स्टंट करने से पहले देख लें अंजाम, VIDEO

Vlogger’s got lucky when his backflip stunt went horribly WRONG
मौत के मुंह से बचकर निकला, खतरनाक स्टंट करने से पहले देख लें अंजाम, VIDEO
मौत के मुंह से बचकर निकला, खतरनाक स्टंट करने से पहले देख लें अंजाम, VIDEO

डिजिटल डेस्क, वॉशिंगटन। आज के समय सोशल मीडिया का क्रेज इतना ज्यादा बढ़ गया है कि लोग फेमस होने के लिए अपनी जान की परवाह तक नहीं करते। कई बार तो सिर्फ अपनी व्यूवरशिप बढ़ाने के चक्कर में वो खतरा उठाने की अपनी लिमिट तक क्रॉस कर देते हैं। ऐसे ही एक व्लॉगर का वीडियो इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है जिसे देखकर आपकी भी धड़कनें कुछ समय के लिए थम जाएंगी।

जिंदगी से ज्यादा "Views" से प्यार

अब तक आपने बहुत से लोगों में सोशल मीडिया के प्रति पागलपन की बाते सुनी होंगी, लेकिन ये तो एक जीता जागता उदाहरण है जो सिर्फ वीडियो बनाने के चक्कर में इतना खतरा मोल ले रहा है। समय के साथ इंटरनेट पर बढ़ती निर्भरता ने लोगों में इसके प्रति एक जुनून पैदा कर दिया है, कुछ लोगों को ऐसे रोमांचक वीडियो को देखने की आदत हो गयी है तो कुछ लोग इन्हें बनाने के पीछे कुछ भी करने के लिए तैयार रहते हैं। ऐसा ही एक वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

जिंदगी और मौत के बीच सिर्फ एक कदम

अब इसे गाड़ी चलाने वाली की किस्मत कहिए या स्टंट करने वाले की लेकिन ये जरूर कह सकते हैं लेकिन ये तो साफ है एक बड़ा दुखद हादसा टल गया। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक व्लॉगर सड़क पर कार के ऊपर से बैक-फ्लिप करने की कोशिश करता दिख रहा है, लेकिन अचानक उनका संतुलन बिगड़ता है और उनकी भीषण टक्कर हो जाती है। जैसे ही ये हुआ वीडियो बनाने वाला और उस स्टंट को देखने वाले भगवान को याद करने लगे, क्योंकि ये टक्कर बेहद भीषण थी जिसमें किसी का बच पाना असंभव सा लग रहा था।

वीडियो हुआ वायरल

मौत के ये वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में है। इसके अब तक साढ़े 6 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं। इस वीडियो को खुद स्टंट करने वाले व्लॉगर @bagels_payne ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। हालांकि बहुत से लोगों ने इसे फेक बताया जिसके बाद पैन ने उसी घटना का स्लॉ मोशन में एक और वीडियो शेयर किया है। जिसे आप यहां देख सकते हैं।

Created On :   19 Nov 2017 7:45 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story