•  16°C  Mist
Dainik Bhaskar Hindi

Home » Entertainment » Watch saif ali khan film kaalakaandi official trailer with his new look

बोल्ड सीन से भरा 'कालाकांडी' का ट्रेलर रिलीज, देखिए सैफ अली खान का न्यू लुक

BhaskarHindi.com | Last Modified - December 07th, 2017 15:07 IST

बोल्ड सीन से भरा 'कालाकांडी' का ट्रेलर रिलीज, देखिए सैफ अली खान का न्यू लुक

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सैफ अली खान की अपकमिंग फिल्म 'कालाकांडी' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म में सैफ का एक नया ही लुक देखने को मिल रहा है। फिल्म में सैफ का लुक बिल्कुल अलग नजर आ रहा है। सैफ के बालों में कई रबड बैंड लगे हैं और कई चोटियां भी बंधी हैं। इस फिल्म में सैफ अली खान को पेट का कैंसर है। बीमारी का खुलासा करने के बाद डॉक्टर कहता है कि वो करो जिसे करने से तुम्हें खुशी मिलती है। बस फिर इसके बाद सैफ अली खान की जिंदगी में अलग-अलग वाक्ये होने लगते हैं। 

इस ट्रेलर का पहला सीन आपको 'मुन्ना भाई एमबीबीएस' की याद दिला सकता है। 'कालाकांडी' का ट्रेलर देखकर साफ पता चलता है कि यह एक डार्क कॉमेडी फिल्म है। फिल्म की कहानी बरसात के मौसम में मुंबई की एक रात की है। इस फिल्म की कहानी में छह लोगों की कहानी दिखाई गई है। फिल्म में बोल्ड सीन की भरमार है। जिसका अंदाजा फिल्म के एक डायलॉग से लगाया जा सकता हैः "भाड़ में गई पीचएडी, भाड़ में गई स्कॉलरशिप, पूरे देश को कामसूत्र सिखा दूंगी।"

 

 

 

इस फिल्म कॉमेडियन विजय राज भी नजर आएंगे। इसके अलावा दीपक डोबरियाल अपने जाने पहचाने अंदाज में दिखाई देंगे। फिल्म के ट्रेलर में अडल्ट कंटेट भरपूर मात्रा में है। इससे यह फिल्म सेंसर बोर्ड से सर्टिफिकेट पाने तक सुर्खियों में रह सकती है। इस फिल्म से अक्षत वर्मा बतौर डायरेक्टर अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। बता दें कि अक्षत वर्मा वहीं हैं, जिन्होंने 'डेल्ही बैली' की कहानी लिखी थी। इस फिल्में में भी जबरदस्त अडल्ट कॉमेडी थी। 

 

इस फिल्म में कुणाल रॉय कपूर, शोभिता धूलिपाला, अक्षय ओबेरॉय, ईशा तलवार, शहनाज ट्रेजरी, शिवम पाटिल, अमायरा दस्तूर, नारी सिंह और नील भूपलम भी नजर आएंगे। 'सैफ की यह फिल्म 12 जनवरी 2018 को रिलीज होगी। इससे पहले सैफ अली खान 'रंगून' और 'शेफ' में नजर आए थे, लेकिन उनकी दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाईं।

loading...
Que.

क्या नोट बंदी के फैसले से अर्थव्यवस्था ख़राब हुई ?

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

FOLLOW US ON