ट्रंप और अपनी बेटी को लेकर ये क्या बोल गईं किम कार्दशियन

What did  Kim Kardashian said about Trump and her daughter
ट्रंप और अपनी बेटी को लेकर ये क्या बोल गईं किम कार्दशियन
ट्रंप और अपनी बेटी को लेकर ये क्या बोल गईं किम कार्दशियन

डिजिटल डेस्क,न्यूयॉर्क। रियलिटी शो स्टार किम कार्दशियन अपन स्टाइल और लुक्स के लिए जानी जाती हैं। लेकिन इस बार वो चर्चा में अपने स्टाइल या फैशन की वजह से नही बल्कि अपने एक बयान की वजह से हैं। 

किम ने अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बारे कुछ ऐसा कर दिया है कि हर कोई हैरान हैं।दरअसल किम ने कहा है कि उनकी चार साल की बेटी नॉर्थ वेस्ट अमेरिका को राष्ट्रपति ट्रंप से ज्यादा बेहतर ढंग से चला सकती है। लेकिन आपको ये बता दें कि किम ने ये बयान मजाकिया अंदाज मं दिया हैं। लेकिन फिर भी इसकी खूब चर्चा हो रही है।

क्या कहा किम ने?

वेबसाइट "डेलीमेल डॉट को डॉट यूके" के मुताबिक, 36 साल की किम ने हॉर्पर बाजार की मैग्जीन अरबिया को दिए एक इंटरव्यू में व्हाइट हाउस के लिए अपनी पसंद के बारे में बताया। किम ने कहा, "मौजूदा राष्ट्रपति नहीं, बल्कि अमेरिका को कोई भी इससे बेहतर ढंग से चला सकता है। मेरी बेटी इसके लिए बेहतर रहेगी।"

किम ने ये भी कहा "हम जिस मुकाम पर हैं और हमारे पास जो चीजें हैं, जिन्हें लेकर हमें अपने देश पर गर्व है, उन्हें पाने के लिए हमने कड़ी मेहनत की है। ऐसे में पीछे लौटना काफी निराशाजनक है।" उन्होंने कहा, "हर एक दिन जो हो रहा है, उस पर आप यकीन नहीं कर पाते और अगले दिन फिर कुछ और होता है जो पहले से भी ज्यादा मूर्खतापूर्ण और दुखद होता है।

पहले भी सेलिब्रिटीज ट्रंप पर साध चुके हैं निशाना

किम से पहले भी कई सेलिब्रिटीज ने ट्रंप प्रशासन को लेकर टिप्पणी की हैं। इसी साल फरवरी में बाफ्टा होस्ट कर रहे कॉमेडी एक्टर स्टीफन फ्राई ने भी अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर निशाना साधा था। फ्राई ने कहा था मैं नीचे हर पंक्ति में उन बेहद अधिक आंक लिए गए लोगों को देख सकता हूं, जो खूबसूरत ड्रेस उधार लेकर आए हैं।

वहीं हॉलीवुड एक्ट्रेस स्ट्रीप ने ट्रंप के जरिए एक विकलांग संवाददाता का मजाक बनाए जाने की आलोचना की थी।
 

Created On :   1 Sep 2017 9:54 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story