Whatsapp में आए नए फीचर, अब वीडियो कॉल और चैटिंग करें साथ-साथ

Whatsapp gets picture in picture and one more feature in update
Whatsapp में आए नए फीचर, अब वीडियो कॉल और चैटिंग करें साथ-साथ
Whatsapp में आए नए फीचर, अब वीडियो कॉल और चैटिंग करें साथ-साथ

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली।इंस्टेंट मैसेजिंग एप Whatsapp ने अपने यूजर्स के लिए 2 नए फीचर पेश किए हैं। इसके नए फीचर की मदद से अब आप Whatsapp में वीडियो कॉलिंग करते समय भी चैटिंग कर सकते हैं। जबकि दूसरे फीचर के जरिए अब आप टेक्स्ट को अपना स्टेटस बना सकते हैं और इसके पीछे कलरफुल बैकग्राउंड दे सकते हैं। अपने यूजर के लिए Whatsapp को पहले से ज्यादा मजेदार और इंटरेस्टिंग बनाने के लिए कंपनी इस तरह के नए-नए फीचर्स लेकर आ रही है। आइए जानते हैं इन दोनों फीचर्स के बारे में..

पिक्चर इन पिक्चर फीचर: 

इस फीचर के जरिए यूजर अब वीडियो कॉलिंग करते समय विंडो का साइज अपने हिसाब से एडजस्ट कर सकते हैं। विंडो साइज एडजस्ट करने के बाद आप उसे स्क्रीन पर कहीं भी ले जा सकते हैं। इस फीचर की मदद से अगर आप वीडियो कॉलिंग के साथ-साथ अपने किसी फ्रेंड से चैट भी करना चाहते हैं, तो कर सकते हैं। कंपनी ने इस फीचर की टेस्टिंग जुलाई में शुरू कर दी थी और अब इसे एंड्रायड और ios के लिए रोलआउट कर दिया गया है। 

अब टेक्स्ट को बनाएं अपना स्टेटस: 

अब whatsapp में भी facebook की तरह ही कलरफुल बैकग्राउंड स्टेटस अपडेट कर सकते हैं। इससे पहले यूजर के पास फोटो या वीडियो के जरिए ही स्टेटस को अपडेट करने का ऑप्शन था, लेकिन अब आप बैकग्राउंड कलर सिलेक्ट कर पाएंगे और उसपर टेक्स्ट के जरिए स्टेटस को अपडेट कर सकते हैं। ये स्टेटस भी आपकी प्रोफाइल पर सिर्फ 24 घंटे के लिए ही दिखाई देगा। इसे भी एंड्रायड और ios के लिए रोलआउट कर दिया गया है। 

Created On :   9 Sep 2017 6:07 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story