•  15°C  Mist
Dainik Bhaskar Hindi

Home » Ajab Gajab » When these cricketers face ghosts, their story will scared you

गंभीर से लेकर शेन वाटसन तक, जब इन क्रिकेटर्स का हुआ भूतों से सामना !

BhaskarHindi.com | Last Modified - July 27th, 2017 21:41 IST

गंभीर से लेकर शेन वाटसन तक, जब इन क्रिकेटर्स का हुआ भूतों से सामना !

डिजिटल डेस्क,नई दिल्ली। आपने दुनिया में भूत-प्रेत दिखने के कई मामले सुने होंगे। ये भी सुना होगा कि कई लोगों का भूतों से सामना भी हो चुका है और उन लोगों ने भूत को पास से देखा है। आज हम जो बताने जा रहे हैं जो आपको किसी ने नहीं बताया होगा। जिन क्रिकेटर्स को आपने ग्राउंड में अपनी बैटिंग-बॉलिंग से सामने वाली टीम को डराते हुए देखा है, उन क्रिकेटर्स का भी भूतों से सामना हो चुका है। चौंक गए न, लेकिन ये सच है। तो चलिए जानते हैं कि आखिर कौन से ऐसे क्रिकेटर्स हैं, जिनका सामना भूतों से हो चुका है।

1. पाकिस्तानी खिलाड़ी हरीस सुहैल
2015 वर्ल्ड कप के समय जब पाकिस्तान की टीम क्राइस्टचर्च के होटल राइजस लाटिमार में ठहरी हुई थी। उस वक्त हरीस सुहैल ने इस होटल में भूत दिखने का दावा किया था। उनका कहना था कि रात में सोते समय अचानक उनका बिस्तर हिलने लगा, जिससे डरकर वो सारी रात कोच के कमरे में सोए। लेकिन अगले ही दिन उन्हें तेज बुखार आ गया और दो दिन तक न ही उन्होंने ट्रेनिंग ली और न ही कोई मैच खेला।

haris-sohail-facebook_806x605_61481545093

2. स्टुअर्ट ब्रॉड
लंदन के लांघम होटल पूरी दुनिया में मशहूर है, जबकि इसी होटल में कई खिलाड़ियों के साथ भूतिया हादसे हो चुके हैं। इंग्लैंड के स्टुअर्ट ब्रॉड ने अपने पास्ट एक्सपीरियंस के कारण इस होटल में रुकने से मना कर दिया था। ब्रॉड का कहना था कि जब उनकी पूरी टीम इस होटल में रुकी थी, तब उनके कमरे के नल अचानक चलने लगे थे, लेकिन जैसे ही उन्होंने लाइट ऑन की तो नल बंद हो गए। फिर जब वापस लाइट ऑफ हुई तो दोबारा से नल शुरू हो गए। इसके बाद उन्होंने अपना कमरा बदल लिया था। ऐसा ही कुछ इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स के साथ भी हो चुका है।

stuart-broad-pic-pa-181831048

3. शेन वाटसन
2005 में हुई एक सीरीज के दौरान जब ऑस्ट्रेलिया की टीम इंग्लैंड के डरहम के लमली कैस्टल होटल में ठहरी हुई थी, तब शेन वॉटसन ने अपने कमरे में एक आत्मा दिखने का दावा किया था, जिसके बाद उन्होंने ब्रेट ली के कमरे में रात बिताई थी। इसके अलावा ऑस्ट्रेलिया के टीम मैनेजर भी आत्मा दिखने की बात कह चुके हैं। इससे पहले 2000 में वेस्टइंडीज़ की टीम भी जब इस होटल में रुकी थी, तब उनके 3 प्लेयर्स को इसमें कुछ अजीबो-गरीब नजर आया था।

images_2

4. गौतम गंभीर
टीम इंडिया के बेहतरीन बल्लेबाज ने भी एक इंटरव्यू में अपने डरावने अनुभव को शेयर किया था। उन्हें दिल्ली के फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में कई अजीबो-गरीब आवाज सुनाई देने लगी थीं, जो बेहद डरावनी थीं। ये स्टेडियम पहले से ही कई अजीबो-गरीब घटनाओं के लिए बदनाम है।

gautam-gambhir-053012-rajwant-04_101412125152

loading...
Que.

क्या नोट बंदी के फैसले से अर्थव्यवस्था ख़राब हुई ?

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

एक नज़र इधर भी
loading...

FOLLOW US ON