बिना मेकअप कुछ ऐसी दिखती हैं अरबपतियों की पत्नियां

without a make up billionaires wives look like this
बिना मेकअप कुछ ऐसी दिखती हैं अरबपतियों की पत्नियां
बिना मेकअप कुछ ऐसी दिखती हैं अरबपतियों की पत्नियां

डिजिटल डेस्क,नई दिल्ली। अब तक हम देश के अरबपतियों की सुंदर और ग्लैमरस बीवियों को पेज-थ्री पार्टियों में ग्लैमरस अंदाज में देखते हैं। वो अपने मेकअप और महंगी ड्रैसेज के चलते हमेशा हर जगह छाई रहती हैं। ये ग्लैमरस महिलाएं तस्‍वीरों में या ऑन स्क्रीन जितनी खूबसूरत लगती हैं, उसकी एक वजह मेकअप है। बिना मेकअप अगर आप इन्हे देख लें तो इनको पहचानना थोड़ा मुश्किल हो जाएगा। आज हम आपको दिखाएंगे मेकअप के कारण हसीन दिखने वाली इन अरबपतियों की पत्नियों की बिना मेकअप की फोटो।

 
नीता अंबानी
रिलायन्स कम्पनी के मालिक और भारत के सबसे रईस शख्स मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी इंडियन बिजनेस वर्ल्ड का सबसे अमीर और पावरफुल कपल है। नीता अंबानी हमेशा से ही अपने कपड़ों और मेकअप पर काफी ध्यान देती हैं। मेकअप के बाद वो किसी एक्ट्रेस से कम नहीं लगती हैं।

नीरजा बिड़ला
बिड़ला ग्रुप के मालिक कुमारमंगलम बिड़ला की पत्नी नीरजा बिड़ला बिना मेकअप भी बेहद खूबसूरत लगती हैं। नीरजा घर के  साथ-साथ पति के बिजनेस में भी हाथ बंटाती हैं। नीरजा बिड़ला की शादी 18 साल की उम्र ही हो गई थी।

टीना अंबानी
भारत के रईस और रिलायन्स कम्युनिकेशन के मालिक अनिल अंबानी की बीवी टीना अंबानी किसी पहचान की मोहताज नहीं है। वो अपने समय की बेहतरीन एक्ट्रेस रह चुकी हैं। उनकी सुपरहिट फिल्म कर्ज आज भी लोगों के दिमाग पर छाई हुई है। टीना लाइमलाइट में थोड़ा कम रहती हैं। वो ज्यादा से ज्यादा समय अपनी फैमिली के साथ बिताना पसंद करती हैं। साथ ही टीना अपनी स्टाइल पर काफी ध्यान देती हैं।

संगीता जिंदल
देश की नामी बड़ी स्टील कंपनी जिंदल स्टील के चेयरमैन सज्जन जिंदल की पत्नी संगीता जिंदल फाउंडेशन की प्रमुख हैं। संगीता मेकअप के बाद बहुत खूबसूरत और काफी बेहतर दिखती हैं।

Created On :   21 Aug 2017 11:59 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story