पाकिस्तान एयरलाइन्स की फ्लाइट में बच्ची का जन्म, तस्वीर वायरल

woman gives birth a child girl in mid flight of pakistan airlines
पाकिस्तान एयरलाइन्स की फ्लाइट में बच्ची का जन्म, तस्वीर वायरल
पाकिस्तान एयरलाइन्स की फ्लाइट में बच्ची का जन्म, तस्वीर वायरल

डिजिटल डेस्क, इस्लामाबाद। पाकिस्तान के मुल्तान जा रही पाकिस्तान इंटरनैशनल एयरलाइंस (पीआईए) की एक फ्लाइट में मंगलवार को जो कुछ हुआ, लोग उसे चमत्कार से कम नहीं समझ रहे हैं। मंगलवार को सऊदी अरब से पाकिस्तान के मुल्तान जा रही पाक एयरलाइंस की फ्लाइट में एक महिला ने बच्ची को जन्म दिया है। बच्ची के जन्म के बाद विमान चालक दल ने नवजात के साथ एक फोटो भी शेयर की है। इस फोटो को पीआईए ने अपने ट्विटर पर पोस्ट की है।

पीआईए के मुताबिक, "चमत्कार रोजाना होते हैं और आज मदीना से मुल्तान जा रही हमारी उड़ान सेवा पीके 716 में भी एक छोटा सा चमत्कार हुआ। एक सुंदर बेटी ने जन्म लिया।" एयरलाइंस ने आगे लिखा, "हम माता-पिता को बधाई देते हैं और हमारे चालक दल को इस आपात स्थिति में मुस्तैदी से सहयोग करने के लिए बधाई।" महिला की पहचान अब तक नहीं बताई गई है। विमान में महिला द्वारा बच्चे को जन्म देने के दौरान पीआईए का चालक दल परिवार की मदद के लिए आगे आया।

 


पीआईए के इस ट्वीट के बाद लोगों ने उनके सवाल करना शुरू कर दिया कि क्या फ्लाइट में जन्मी बच्ची को लाइफ टाइम फ्री ट्रैवल का तोहफा मिलेगा। आपको बता दें कि इससे पहले भी कई बार अलग-अलग एयरलाइंस की विमानों ने बच्चों का जन्म हुआ है। उनमें से अधिकांश विमान कंपनियों ने फ्लाइट में जन्में बच्चों को अपने विमानों में लाइफ टाइम फ्री ट्रैवल का तोहफा दिया है। जिस महिला ने बच्ची को जन्म दिया है, फिलहाल उसकी पहचान नहीं हो सकी है।

Created On :   12 Dec 2017 11:36 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story