शाओमी Mi A1 को मिला एंड्रॉइड 8.0 Oreo बीटा अपडेट

Xiaomi Mi A1 starts receiving Android 8.0 Oreo beta update
शाओमी Mi A1 को मिला एंड्रॉइड 8.0 Oreo बीटा अपडेट
शाओमी Mi A1 को मिला एंड्रॉइड 8.0 Oreo बीटा अपडेट

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी ने भारत में अपना पहला डुअल कैमरा स्मार्टफोन शाओमी Mi A1 स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। कंपनी ने इस फोन को एंड्राइड वन के तहत पेश किया गया था। शाओमी Mi A1 कंपनी का पहला एंड्राइड वन फोन है। वहीं, पिछले हफ्ते शाओमी Mi A1 के लिए एंड्राइड Oreo अपडेट के बीटा टेस्टर की तलाश में थी।

वहीं, GSMArena के माध्यम से आधिकारिक MIUI Forum ने बताया है कि शाओमी Mi A1 स्मार्टफोन को एंड्राइड Oreo बीटा अपडेट मिलना शुरू हो गया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को एंड्राइड 7.1 नौगट के साथ पेश किया गया था। जिसके बाद यह साफ था कि कंपनी इस स्मार्टफोन के लिए एंड्राइड Oreo और एंड्राइड P अपडेट जारी करेगी।

शाओमी Mi A1 के Oreo बीटा का साइज 1104एमबी है। साथ ही अर्ली अडाप्टर के अनुसार, फोन के बैक में दिए गए फिंगरप्रिंट रीडर पहले से फास्ट हुआ है। जबकि, डुअल-सिम फीचर पूरी तरह से flawless नहीं है। माना जा रहा है कि टेस्ट जल्द ही खत्म हो जाएगा, क्योंकि शाओमी ने वादा किया था कि Mi A1 को साल के अंत तक Oreo स्टेबल अपडेट मिल जाएगा।

हाल ही में शाओमी Mi A1 स्मार्टफोन की कीमत में परमानेंट तौर पर 1,000 रुपए की कटौती की गई थी। जिसके बाद इस स्मार्टफोन की कीमत 13,999 रुपए हो गई है। बता दें कि कंपनी ने इस स्मार्टफोन को 14,999 रुपए की कीमत के साथ पेश किया था।

अगर हम स्मार्टफोन के स्पेक्स की चर्चा करें तो यह एक एंड्राइड वन स्मार्टफोन है, जिसे आप डुअल कैमरा सेटअप के साथ अब एक नई कीमत में खरीद सकते हैं। इसके साथ ही आपको बता दें कि इसमें एक 5.5-इंच की FHD डिस्प्ले भी मिल रही है। फोन में स्नेपड्रैगन 625 प्रोसेसर के साथ एक 6GB रैम और 64GB की इंटरनल स्टोरेज मिल रही है जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से बढ़ा भी सकते हैं। फोन एंड्राइड 7.1.2 नौगट पर आधारित है।

Created On :   13 Dec 2017 6:51 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story