Xiaomi MI Mix-2 की सेल हुई शुरू, मिल रहे हैं ये शानदार ऑफर्स

Xiaomi Mix 2 to go on Sale in India today at 12 PM on flipkart
Xiaomi MI Mix-2 की सेल हुई शुरू, मिल रहे हैं ये शानदार ऑफर्स
Xiaomi MI Mix-2 की सेल हुई शुरू, मिल रहे हैं ये शानदार ऑफर्स

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी Xiaomi ने पिछले हफ्ते ही 10 अक्टूबर को अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन MI Mix-2 इंडिया में लॉन्च किया था और आज से यानी मंगलवार से इस स्मार्टफोन की सेलिंग के लिए अवेलेबल हो रहा है। इस स्मार्टफोन की खासियत ये है कि इसमें 5.99 इंच का बेजल-लेस डिस्प्ले है और इसमे 6GB की रैम दी गई है। MI Mix-2 मंगलवार से ऑनलाइन सेलिंग के लिए शुरू हो गया है और कंपनी ने इसे "प्रीव्यू सेल" का नाम दिया है। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन पर कई ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं, जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं। 

क्या मिल रहे हैं ऑफर्स? 

MI Mix-2 की पहली सेल मंगलवार से ई-कॉमर्स साइट flipkart और कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट mi.com पर सेलिंग के लिए शुरू हो गया है। उम्मीद है कि इस स्मार्टफोन को नवंबर में अवेलेबल करवा दिया जाएगा। इस स्मार्टफोन की कीमत 35,999 रुपए है। अगर आप HDFC बैंक के डेबिट या क्रेडिट कार्ड के जरिए flipkart से इस स्मार्टफोन को खरीदते हैं, तो आपको इसकी कीमत पर 10% का डिस्काउंट दिया जाएगा। वहीं अगर आप इसे mi.com से खरीदते हैं, तो इसपर आपको hungama music की तरफ से 12 महीने का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जाएगा। 

Xiaomi Mi Mix-2 के features:

Image result for mi mix 2

Mi Mix-2 के features की बात करें तो इसमें 5.99 इंच का बेजल-लेस डिस्प्ले दिया गया है। इसके साथ ही इसमें Snapdragon 835 प्रोसेसर के साथ 6Gb की रैम दी गई है। वहीं इसके कैमरे की बात की जाए तो इसके रियर में 12 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है, जबकि सेल्फी और वीडियो चैटिंग के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का कैमरा है। 

इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में 128Gb का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है, जबकि इसमें माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट नहीं दिया गया है। इस स्मार्टफोन के फ्रंट में जो कैमरा दिया गया है, वो फेशियल रिकग्निशन फीचर को भी सपोर्ट करता है। 

वहीं इस स्मार्टफोन को पॉवर देने के लिए इसमें 3400mAh की बैटरी दी गई है, जो क्विक चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इसके अलावा इसमें 4G LTE, Bluetooth और Wifi जैसे सभी फीचर्स दिए गए हैं। इसमें सिक्योरिटी के लिए रियर में फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है।

Created On :   17 Oct 2017 6:52 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story