पहली सेल में पलक झपकते ही आउट ऑफ स्टॉक Redmi 5A , 14 दिसंबर को होगी अगली सेल

Xiaomi Redmi 5A goes out of stock in the first sale; next sale on December 14
पहली सेल में पलक झपकते ही आउट ऑफ स्टॉक Redmi 5A , 14 दिसंबर को होगी अगली सेल
पहली सेल में पलक झपकते ही आउट ऑफ स्टॉक Redmi 5A , 14 दिसंबर को होगी अगली सेल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली।  शाओमी ने भारतीय बाजार में लॉन्च किए गए नए स्मार्टफोन Redmi 5A को गुरुवार को पहली बार सेल के लिए उपलब्ध कराया था। इस स्मार्टफोन की पहली सेल 12:00PM पर फ्लिपकार्ट और mi.com पर शुरू हुई और बाकि के Mi स्मार्टफोन की तरह ही Redmi 5A कुछ ही देर में आउट ऑफ स्टॉक हो गया था। फिलहाल कंपनी ने इस बात का खुलासा नहीं किया है कि इस स्मार्टफोन के कितने यूनिट को सोल्ड किया गया है। वहीं, कंपनी ने इस फोन को न खरीदने का गम मना रहे शाओमी प्रशंसकों के लिए अगली सेल की घोषणा कर दी। कंपनी इस फोन को 14 दिसंबर के दिन एक बार फिर सेल के लिए पेश करेगी।

14 दिसंबर को होने वाली सेल में Redmi 5A को फ्लिपकार्ट और mi.com पर बिक्री के लिए पेश किया जाएगा। इस फोन को ‘Dekh ka Smartphone’ के नाम से पेश किया गया था। Redmi 5A मैटेलिक मैट फिनिश और 8 दिन की स्टैंडबाए बैटरी के साथ आता है। कीमत की बात करें तो 2GB+16GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 5,999 और 3GB+32GB वेरिएंट की कीमत 6,999 रुपए है।

Image result for Redmi 5A

 

स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

शाओमी Redmi 5A के स्पेसिफिकेशन की बात करें, तो इस स्मार्टफोन में 5-इंच एचडी (1280×720 पिक्सल) डिसप्ले दिया गया है। साथ ही इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 425 क्वाड-कोर प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। फोटोग्राफी के लिए स्मार्टफोन में 13-मेगापिक्सल का रियर कैमरा है, जो अपर्चर एफ/2.2 के साथ आता है। साथ ही इसमें burst मोड, HDR मोड और panorama मोड जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं। वहीं, वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए Redmi 5A में 5-मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है, जो कि अपर्चर एफ/2.0 के साथ आता है।

पावर बैकअप के लिए शाओमी Redmi 5A स्मार्टफोन में 3,000एमएएच की बैटरी दी गई है। यह स्मार्टफोन एंड्राइड नौगट पर आधारित MIUI 9 पर चलेगा। कनेक्टिविटी के तौर पर इस स्मार्टफोन में डुअल सिम कार्ड स्लॉट, 4G VoLTE सपोर्ट, वाई-फाई, ब्लूटूथ और GPS जैसे फीचर्स शामिल हैं।

 

 

Created On :   8 Dec 2017 5:46 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story