Dainik Bhaskar Hindi

बुलेटप्रूफ मंच से बोले योगी- बिहार में 2020 का चुनाव जीतेगी भाजपा

बुलेटप्रूफ मंच से बोले योगी- बिहार में 2020 का चुनाव जीतेगी भाजपा

टीम डिजिटल, दरभंगा. बिहार के दरभंगा दौरे पर पहुंचे यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बिहार में राजद और जदयू का गठबंधन लोगों को रास नहीं आ रहा है. बिहार का युवा अब परेशान हो गया है. उन्होंने कहा कि 2020 में होने वाले बिहार विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की ही सरकार बनेगी.

गुरुवार को दरभंगा पहुंचे योगी ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा. बुलेटप्रूफ मंच से लोगों को संबोधित करते हुए योगी ने नीतीश से पूछा कि आधी आबादी को न्याय दिलाने की बात पर सेक्युलर नेता चुप्पी क्यों साधे हुए हैं. उन्होंने कहा, 'नीतीश कुमार तीन तलाक पर क्यों नहीं बोलते हैं. तीन तलाक को नीतीश अनैतिक क्यों नहीं बता रहे हैं. इसके खिलाफ उनकी आवाज क्यों नहीं निकल रही है.'

बता दें कि दरभंगा रैली में यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ पहली बार बुलेटप्रूफ शीशे की ओट में नजर आए. यूपी की रैलियों में योगी आदित्यनाथ के लिए अब तक ऐसी सुरक्षा देखने में नहीं आई है. योगी आदित्यनाथ पर हमले की आशंका के मद्देनजर सुरक्षा एजेंसियों ने यह कदम उठाया है.

योगी ने आगे कहा, 'यूपी के चुनाव परिणामों ने यह साबित कर दिया है कि जब तक जातिवाद और क्षेत्रीय राजनीति का दौर जारी रहेगा तब तक विकास नहीं हो सकता है. हम जाति-मजहब देखकर काम नहीं करते हैं.' उन्होंने कहा कि बिहार में भी एक सफाई अभियान चलने वाला है. जिसमें यूपी की तरह ही परिवारवाद की राजनीति का अंत होना तय है.

गौरतलब है कि योगी आदित्यनाथ की आज दरभंगा में होने वाली जनसभा के लिए लगाया गया पांडाल कार्यक्रम से पहले ही गिर गया. यहां के ऐतिहासिक राज मैदान में इस सभा के के लिए पांडाल लगाया गया था. जो तड़के तेज आंधी और बारिश में धराशाही हो गया. जनसभा से पहले ही पांडाल के गिरने से बड़ा हादसा टल गया.

यूपी के सीएम ने पीएम नरेंद्र मोदी के तीन साल के कार्यकाल को बेमिसाल बताते हुए कहा कि देश में परिवर्तन को नजदीक से देखा जा रहा है. उन्होंने कहा, '21 जून को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस का लखनऊ में आयोजन किया जा रहा है. पाकिस्तान को छोड़ पूरी दुनिया इस कार्यक्रम में शिरकत करेगी. मेरा मानना है कि देर सबेर पाकिस्तान को भी अपना वजूद बचाने के लिए योग के शरण में आना ही होगा.'

योगी ने कहा कि बिहार के युवा आज भयभीत हैं. समय आ गया है अब हम बिहार के अंदर एक ऐसी सरकार दें जो केंद्र सरकार के साथ विकास के पथ पर अग्रसर हो. 

Most Popular
LIFE STYLE

FOLLOW US ON