Dainik Bhaskar Hindi

कैटरीना कैफ की लाइफस्टाइल के बारे में जानकर आप हैरान हो सकते हैं

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कैटरीनारीना ऐसी स्टार हैं जिनके दीवाने सभी हैं। चाहे बच्चे हों या फिर यंगस्टर्स, कैटरीना की खूबसूरती के पीछे सभी पागल रहते हैं। और हो भी क्यों न? कैटरीना ही हैं इतनी खूबसूरत कि किसी का दिल भी आ जाए। इसलिए आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि बॉलीवुड की ब्यूटीफुल और क्यूट गर्ल कैटरीना की लाइफस्टाइल के बारे में। कैटरीना फिल्मों में जिस तरह से दिखती हैं, रियल लाइफ में उससे काफी अलग हैं। आपने कई फिल्मों में कैटरीना को लेज़ी या गर्ल की तरह देखा होगा लेकिन रियल लाइफ में कैटरीना इससे बिल्कुल अलग हैं। वो काफी डिसिप्लीन में रहती हैं और अपनी फिटनेस का ख्याल भी रखती हैं। इसके लिए वो रेगुलर एक्सरसाइज और योगा करती हैं। 

पेट लवर हैं कैटरीना

कुछ दिनों पहले कैटरीना ने सोशल अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट की थी, जिसमें वो उनके 'तोते' के साथ थी। इस फोटो में कैटरीना ने कैप्शन दिया था कि 'हर घर को एक पेट की जरुरत होती है।' इस फोटो से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि कैटरीना अपने  पेट को कितना प्यार करती होंगी। 

मल्टीटास्कर हैं कैटरीना

एक इंसान को मल्टीटास्कर होना बहुत जरुरी है और इस बात की उम्मीद तब और बढ़ जाती है जब वो एक सेलेब्रिटी हो। कैटरीना को आपने फिल्मों में तो मल्टीटास्क करते हुए देखा होगा, लेकिन रियल लाइफ में भी वो मल्टी टास्कर हैं। इस बात का गवाह उनकी एक फोटो है, जिसमें वो वॉशरुम में खड़ी हैं। उनके राइट हैंड में एक बुक है और लेफ्ट हैंड से वो योगा की पोजीशन कर रही हैं। इस फोटो में उन्होंने पीस ऑफ माइंड की बात कही थी। 

रेगुलर एक्सरसाइज है फिटनेस का राज

यूं तो बॉलीवुड स्टार्स अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान देते हैं, जिसके लिए वो रेगुलर जिम या योगा करते हैं। कैटरीना भी ऐसी ही हैं। भले ही फिल्मों में वो लेज़ी रहें, लेकिन रियल लाइफ में वो अपनी फिटनेस पर और अपनी बॉडी पर काफी फोकस करती हैं। कैटरीनारीना की खूबसूरती और फिटनेस का राज यही है कि वो रेगुलर एक्सरसाइज करती हैं। 

घर में लगी हैं सब्जियां

घर में सब्जियां लगाने का शौक है कैटरीना को। उन्होंने अपने घर पर एक गार्डन बना रखा है, जहां वो सब्जियां लगाती हैं। हाल ही में कैटरीनारीना ने अपने गार्डन से निकाली गई गाजर के साथ फोटो शेयर की थी। इस फोटो में उन्होंने अपने फैंस को ये बताने की कोशिश की थी कि आप घर पर भी गाजर उगा सकते हैं। 

लड़कियों के काम आएगी कैटरीना की ये एडवाइज़

अक्सर लड़कियों को इस बात को लेकर कंफ्यूजन रहती है कि वो क्या पहनें और क्या न पहनें? लड़कियों का आधे से ज्यादा टाइम तो ड्रेस डिसाइड करने में चला जाता है। इसलिए ऐसी कंफ्यूज्ड लड़कियों के लिए कैटरीना ने एक एडवाइज दी है, जिसे आप फॉलो करेंगी तो कभी कंफ्यूज्ड नहीं होंगी। कैटरीना ने एक फोटो शेयर करते हुए लिखा था कि, 'अगर आप कंफ्यूज़ हैं तो सेल्फी क्लिक करें और फिर देखें कि आप पर क्या अच्छा लग रहा है।'

Similar News
कैट नहीं दीपिका हैं रणबीर का कम्फर्ट जोन

कैट नहीं दीपिका हैं रणबीर का कम्फर्ट जोन

VIDEO: 'झुमरीतलैया' में क्या कर रहें कटरीना-रणबीर ?

VIDEO: 'झुमरीतलैया' में क्या कर रहें कटरीना-रणबीर ?

'जग्गा जासूस' के लिए कैटरीना नहीं थीं रणबीर की पहली पसंद

'जग्गा जासूस' के लिए कैटरीना नहीं थीं रणबीर की पहली पसंद

तानाशाह गद्दाफी के साथ नजर आई कैटरीना, फोटो हो रही है वायरल

तानाशाह गद्दाफी के साथ नजर आई कैटरीना, फोटो हो रही है वायरल

झलका सलमान का प्यार, कैटरीना के साथ किया कुछ ऐसा देखें VIDEO

झलका सलमान का प्यार, कैटरीना के साथ किया कुछ ऐसा देखें VIDEO

LIFE STYLE

FOLLOW US ON

**230**