गुप्त मुलाकात पर हार्दिक बोले- राहुल गांधी से नहीं मिला, लेकिन अगले दौरे पर हम मिलेंगे

youth leader hardik patel meet rahul gandhi silently
गुप्त मुलाकात पर हार्दिक बोले- राहुल गांधी से नहीं मिला, लेकिन अगले दौरे पर हम मिलेंगे
गुप्त मुलाकात पर हार्दिक बोले- राहुल गांधी से नहीं मिला, लेकिन अगले दौरे पर हम मिलेंगे

डिजिटल डेस्क, अहमदाबाद। युवा पाटीदार हार्दिक पटेल ने अहमदाबाद की एक 5 स्टार होटल में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से हुई गुप्त मुलाकात का खंडन करते हुए सोशल मीडिया ट्विटर पर पोस्ट शेयर की है। यहां उन्होंने लिखा है कि मैं राहुल गांधी जी से नहीं मिला लेकिन जब मिलूँगा पूरे हिंदुस्तान को बता के जाऊँगा। हार्दिक ने इस पोस्ट के साथ ही यह साफ कर दिया है कि मीडिया में जो सीसीटीवी फुटेज सामने आई थी, वो उनकी नहीं थी और ना ही वो राहुल गांधी से मिले हैं।

 

मंगलवार को हार्दिक पटेल ने राहुल गांधी से मुलाकात को लेकर लगातार 3 ट्विट कर सोशल मीडिया के जरिए अपनी बात सामने रखी थी। पहले ट्वीट में हार्दिक ने लिखा, "जो लोग मुझे कोंग्रेस का एजेंट कहते है वो ख़ुद भाजपा के एजेंट हैं।मुझे कोई फ़र्क़ नहीं पड़ता की भाजपा के लोग क्या बोलते हैं।"

 

इसके दूसरे पल हार्दिक लिखते हैं, "में राहुल गांधी जी से नहीं मिला लेकिन जब मिलूँगा पूरे हिंदुस्तान को बता के जाऊँगा !! उनके अगले गुजरात दौरें पर हम मिलेंगे !! भारत माता की जय।"

 

CCTV फ़ुटेज पर बात करते हुए हार्दिक पटेल ने तीसरा ट्विट किया और लिखा, "अपने ह्रदय पर हाथ रखें और बोलें की मेनें कोई गुनाह नहीं किया तो फिर पाँच सितारा होटल के CCTV फ़ुटेज लीक कैसे ???"

गौरतलब है कि मीडिया में एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया था। जिसमें हार्दिक पटेल अहमदाबाद की एक 5 स्टार होटल में पिछले दरवाजे से निकलते हुए दिख रहे हैं। इसी होटल में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ठहरे हुए थे। सूत्रों के मुताबिक दोनों नेताओं के बीच राज्य चुनाव को लेकर चर्चा हुई है लेकिन हार्दिक में स्पष्ट किया है कि वह कांग्रेस पार्टी में शामिल नहीं होने जा रहे हैं। गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस आरक्षण को लेकर पाटीदार समाज की नाराजगी को भुनाने की कोशिश में है। राहुल और हार्दिक की मुलाकात को इसी कवायद का हिस्सा माना जा रहा है।

Created On :   23 Oct 2017 6:28 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story