सेना में भर्ती होने आए युवकों का हंगामा, लूटपाट और आगजनी

youth ruckus, who came to join the army in Jabalpur
सेना में भर्ती होने आए युवकों का हंगामा, लूटपाट और आगजनी
सेना में भर्ती होने आए युवकों का हंगामा, लूटपाट और आगजनी

डिजिटल डेस्क,जबलपुर। सेना में भर्ती होने के लिए आए युवकों ने शहर के पेंटीनाका इलाके में जमकर हंगामा किया। युवकों ने रेलवे स्टेशन के पास दुकानों, होटलों में तोड़फोड़ और लूटपाट की। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें काबू करने की कोशिश की तो भीड़ ने पुलिस पर ही पत्थर फेंकना शुरू कर दिया।

बताया जा रहा है कि सेना में भर्ती होने के लिए बड़ी संख्या में युवक यहां पहुंचे थे। इस दौरान अलग-अलग टेस्ट के दौरान जब कई युवक रिजेक्ट हो गए तो बाहर आने के बाद उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया। युवकों ने अनियमितता का आरोप लगाते हुए आर्मी मैदान से लगे सदर और पेटींनाका इलाके से हंगामा शुरू कर दिया। इस दौरान रेलवे स्टेशन के बीच उन्होंने दुकानों में लूटपाट कर लोगों से मारपीट की। बताया ये भी जा रहा है कि हंगामा कर रहे युवकों ने कई जगह आगजनी भी की। इसके साथ ही स्टेशन पर मौजूद यात्रियों के साथ मारपीट और लूटपाट की। 

ये भी पढ़ें- इंडियन आर्मी कभी पहले फायरिंग नहीं करती, न ही नागरिकों को निशाना बनाती है : भारत

वहीं पुलिस ने युवकों को शांत करने की काफी कोशिश की, लेकिन उन्होंने पुलिस पर ही पत्थर फेंकना शुरू कर दिया। इसके बाद पुलिस ने भी लाठीचार्ज किया। घटना के बाद से लोगों में दहशत का माहौल है।

ये भी पढ़ें- सेना की भर्ती में पेपर लीक मामला, 3 आरोपियों को बांबे हाईकोर्ट से मिली जमानत

बता दें कि ये पहला मौका नहीं है जब सेना में भर्ती होने आए युवकों ने हंगामा किया है। इससे पहले भी देश के कई हिस्सों में हंगामा हो चुका है। सेना में भर्ती होने आए युवक टेस्ट में पास नहीं होने के बाद भड़क जाते हैं और इस तरह हंगामा करते हैं। फिलहाल शहर में पुलिस ने मोर्चा संभाल रखा है। रेलवे स्टेशन पर भी RPF की टीम तैनात कर दी गई है। ताकि वहां मौजूद यात्रियों को किसी भी प्रकार की परेशानी न हो। 

Created On :   31 Oct 2017 6:07 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story