लोकसभा चुनाव 2024: कांग्रेस को उसकी तुष्टिकरण की राजनीति का करारा जवाब मिलेगा विजयेंद्र येदियुरप्पा

कांग्रेस को उसकी तुष्टिकरण की राजनीति का करारा जवाब मिलेगा  विजयेंद्र येदियुरप्पा
कर्नाटक भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विजयेंद्र येदियुरप्पा ने आरोप लगाया है कि कांग्रेस की तुष्टिकरण की राजनीति के चलते कर्नाटक में कानून-व्यवस्था की स्थिति चरमरा गई है।

हुबली, 4 मई (आईएएनएस)। कर्नाटक भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विजयेंद्र येदियुरप्पा ने आरोप लगाया है कि कांग्रेस की तुष्टिकरण की राजनीति के चलते कर्नाटक में कानून-व्यवस्था की स्थिति चरमरा गई है।

हुबली में संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए विजयेंद्र ने कहा कि कर्नाटक में तुष्टिकरण अलग ही स्तर पर चला गया है। वर्तमान सरकार ने ओबीसी के लिए आरक्षण छीन लिया है और इसे अल्पसंख्यकों को सौंप दिया है।

विजयेंद्र ने कहा, "कर्नाटक में 'लव जिहाद' के मामले बढ़ रहे हैं और राज्य सरकार आरोपियों को जेल नहीं भेज रही है। इससे उनके वोट बैंक को नुकसान होगा। राष्ट्र-विरोधी तत्वों का मानना है कि कोई उन्हें छू नहीं सकता।"

उन्होंने कहा कि हिंदू विरोधी कांग्रेस सरकार को मौजूदा लोकसभा चुनाव में लोग करारा जवाब देंगे।

उन्होंने कहा, "देश की सुरक्षा और भविष्य को देखते हुए सभी लोग भाजपा का समर्थन कर रहे हैं। मुझे पूरा विश्वास है कि नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए मतदाता सभी 28 लोकसभा सीटों पर भाजपा और जेडीएस उम्मीदवारों को भारी समर्थन देंगे।"

विजयेंद्र ने कहा कि वह कल्याण कर्नाटक क्षेत्र में यात्रा कर रहे हैं और जल्द ही उत्तर कन्नड़ के तटीय जिले का दौरा करेंगे।

उन्होंने कहा, "प्रतिक्रिया जबरदस्त है और पीएम मोदी के लिए समर्थन हर जगह देखा जा रहा है।"

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   4 May 2024 10:41 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story