टेलीविजन: 'कृष्णा मोहिनी' में कृष्णा की भूमिका में नजर आएंगी देबात्मा शाह, कहा- 'मजबूत कहानी लेकर आ रहा शो'

कृष्णा मोहिनी में कृष्णा की भूमिका में नजर आएंगी देबात्मा शाह, कहा- मजबूत कहानी लेकर आ रहा शो
शो 'शौर्य और अनोखी की कहानी' में अनोखी भल्ला के किरदार से लोकप्रियता हासिल करने वाली एक्ट्रेस देबात्मा शाह अब कलर्स टीवी के शो 'कृष्णा मोहिनी' में कृष्णा के रोल में नजर आएंगी।

मुंबई, 27 अप्रैल (आईएएनएस)। शो 'शौर्य और अनोखी की कहानी' में अनोखी भल्ला के किरदार से लोकप्रियता हासिल करने वाली एक्ट्रेस देबात्मा शाह अब कलर्स टीवी के शो 'कृष्णा मोहिनी' में कृष्णा के रोल में नजर आएंगी।

एक्ट्रेस ने कहा, ''शो एक मजबूत कहानी लेकर आया है जिसकी कई परतें हैं।''

फहमान खान और देबात्मा शाह 'कृष्णा मोहिनी' में एक साथ नजर आएंगे। इसका प्रीमियर सोमवार 29 अप्रैल को होगा। शो के ट्रेलर ने अपनी मजबूत कहानी से दर्शकों को आकर्षित किया है।

शाह ने अपनी भूमिका के बारे में कहा, "शो में 'कृष्णा' मोहन की 'सारथी' है। वह एक जिम्मेदार लड़की है और बहुत मासूम भी है। वह समझदार और मेहनती है। उसका जीवन अपने भाई की देखभाल के इर्द-गिर्द घूमता है, लेकिन उसके भाई के बारे में एक बड़ा रहस्य है, जिसके बारे में वह नहीं जानती।''

'कृष्णा मोहिनी' कृष्णा की कहानी है जो अपने परिवार की एकमात्र कमाऊ सदस्य है। वह जीवन की चुनौतियों और सामाजिक मानदंडों के सामने पहचान के साथ संघर्ष करते हुए, अपने भाई को सपोर्ट करती है।

शो में देबात्मा शाह, फहमान खान और केतकी कुलकर्णी लीड रोल में हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   27 April 2024 12:57 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story