लोकसभा चुनाव 2024: पीएम मोदी के खिलाफ धमकी भरी टिप्पणी करने वाले झामुमो नेता पर प्रशासन ने दर्ज कराई एफआईआर

पीएम मोदी के खिलाफ धमकी भरी टिप्पणी करने वाले झामुमो नेता पर प्रशासन ने दर्ज कराई एफआईआर
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक बयान देने वाले झारखंड मुक्ति मोर्चा के नेता नजरूल इस्लाम के खिलाफ साहिबगंज नगर थाने में प्रशासन ने एफआईआर दर्ज कराई है।

साहिबगंज, 17 अप्रैल (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक बयान देने वाले झारखंड मुक्ति मोर्चा के नेता नजरूल इस्लाम के खिलाफ साहिबगंज नगर थाने में प्रशासन ने एफआईआर दर्ज कराई है।

बता दें कि एक कार्यक्रम में नजरूल इस्लाम के भाषण का वीडियो वायरल है, जिसमें वह पीएम मोदी के “अबकी बार, 400 पार” के नारे का जिक्र करते हुए कह रहे हैं, “मैं आप लोगों से कहना चाहता हूं कि 400 सीट नहीं, 400 फीट के अंदर नरेंद्र मोदी को गाड़ दिया जाएगा।“

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी और झारखंड विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष अमर कुमार बाउरी ने झामुमो नेता के भाषण की वीडियो क्लिपिंग अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर करते हुए उन्हें अविलंब गिरफ्तार करने और इस मामले में चुनाव आयोग से कार्रवाई करने की मांग की थी।

साहिबगंज नगर थाना प्रभारी अमित कुमार ने बताया कि सदर बीडीओ सुबोध कुमार के बयान पर मामले में आदर्श आचार संहिता उल्लंघन और अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल करने के आरोप में आईपीसी की धाराओं के तहत साहिबगंज नगर थाने में एफआईआर दर्ज की गई है।

प्रशासन ने अंचल के सीआई फनेश्वर कुमार, राजस्व कर्मचारी अजय कुमार और पंचायत सचिव सुशील मरांडी को 24 घंटे के अंदर मामले की जांच कर रिपोर्ट सौंपने का निर्देश दिया है। इस मामले में नजरूल इस्लाम की ओर से सफाई आई है। उन्होंने कहा कि उनके भाषण के वीडियो को तोड़-मरोड़कर पेश किया गया है। उन्होंने राजनीतिक बयान दिया था, जिसे दूसरा रंग दे दिया गया है। बयान से किसी को ठेस पहुंची है तो वह इसके लिए खेद व्यक्त करते हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   17 April 2024 11:23 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story