साजिश का आरोप: केजरीवाल के बढ़ते शुगर लेवल को लेकर आप नेता ने जेल प्रशासन और बीजेपी पर साधा निशाना

केजरीवाल के बढ़ते शुगर लेवल को लेकर आप नेता ने जेल प्रशासन और बीजेपी पर साधा निशाना
  • सौरभ भारद्वाज ने बीजेपी पर साधा निशाना
  • जेल प्रशासन पर लगाए आरोप
  • जेल में अचानक बढ़ा केजरीवाल का शुगर लेवल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री व आप पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल का तिहाड़ जेल में अचानक शुगर लेवल बढ़ गया। केजरीवाल के बढ़ते शुगर लेवल को लेकर आम आदमी पार्टी के नेता व केजरीवाल सरकार में स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज ने तिहाड़ जेल प्रशासन और बीजेपी पर निशाना साधा है।

आपको बता दें तथाकथित दिल्ली शराब घोटाले में केजरीवाल तिहाड़ जेल में बंद है। बीते कुछ दिनों से उनका ब्लड शुगर बढ़ने लगा है। इसे लेकर आप नेता भारद्वाज ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा है कि बीजेपी वाले केजरीवाल को मारना चाहते है। बार बार इंसुलिन मांगने के बावजूद भी उन्हें इंसुलिन प्रोवाइड नहीं कराया जा रहा है। दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज ने शनिवार को कहा कि केजरीवाल की जेल के भीतर हत्या की साजिश रची जा रही है। केजरीवाल हाई शुगर से परेशान हैं और बार-बार इन्सुलिन की मांग कर रहे हैं, लेकिन उनकी इस मांग को स्वीकार नहीं किया जा रहा है।

मंत्री ने तंज भरे शब्दों में कहा केजरीवाल की किडनी फेल हो गई हो तो, कोई एलजी वीके सक्सेना किडनी वापस नहीं दे सकता है, ना आप उनका लीवर ठीक कर सकते हैं। यदि अंधे हो गए तो आप उनकी आंखे वापस नहीं ला सकते हैं। मैं पूरी जिम्मेदारी के साथ खुल्लम खुल्ला कह रहा हूं कि साजिश रची जा रही है, केजरीवाल की हत्या करने की साजिश रची जा रही है। सौरभ भारद्वाज ने आगे कहा, "कुल मिलाकर अरविंद केजरीवाल को जेल में खत्म करने की बड़ी साजिश है। मल्टी ऑर्गन डैमेज हो जाए, और जब 2-4 महीने बाद केजरीवाल बाहर निकले तो कभी किडनी, कभी लिवर तो कभी हार्ट का इलाज करवा रहे हों और सदा-सदा के लिए अस्पताल घूमते रहें और धीरे-धीरे उनकी मृत्यु हो जाए। यह पूरी साजिश है।

आम खाने पर आप नेता की सफाई

आपको बता दें जेल में केजरीवाल के आम खाने के सवाल पर दिल्ली हेल्थ मिनिस्टर ने इस बात को स्वीकार किया कि अरविंद केजरीवाल ने हाई शुगर से परेशान होने के बावजूद जेल में आम खाया था।हालांकि इस दौरान उन्होंने सवाल का घूमा -घूमाकर जवाब दिया। उन्होंने इस दौरान दिल्ली उपराज्यपाल पर भी निशाना साधा। मंत्री ने कहा केजरीवाल ने 6 अप्रैल को आम खाया, घर के वे लोग भी आम खाते हैं जिनको डायबिटीज होती है। माता पिताओं के मांगने पर हम उन्हें देते हैं, मना नहीं कर पाते।एक आम खा लो क्या हो जाएगा, इन्सुलिन ले लेना। भारद्वाज ने आगे कहा 6 अप्रैल को केजरीवाल ने आम खाया 12 अप्रैल को शुगर 320 कैसे हो गई। ये लोग केजरीवाल को मारना चाहते है।

Created On :   20 April 2024 10:25 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story