लोकसभा चुनाव 2024: असदुद्दीन ओवैसी ने बीफ शॉप पर लगाया जिंदाबाद का नारा, भड़कीं निर्मला सीतारमण, कहा - वो और उनके छोटे भाई इसमें एक्सपर्ट

असदुद्दीन ओवैसी ने बीफ शॉप पर लगाया जिंदाबाद का नारा, भड़कीं निर्मला सीतारमण, कहा - वो और उनके छोटे भाई इसमें एक्सपर्ट
  • चुनाव प्रचार के दौरान बीफ शॉप पर पहुंचे असदुद्दीन ने लगाया जिंदाबाद का नारा
  • वीडियो हुआ वायरल
  • निर्मला सीतारमण ने साधा निशाना

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव की शुरूआत हो चुकी है। सात चरणों में होने वाले इस महामुकाबले का पहला चरण 19 अप्रैल को संपन्न हुआ। अब अगला चरण 26 अप्रैल को होगा। इस चुनावी महासमर में जीत हासिल करने के लिए सभी दल जमकर तैयारियां कर रहे हैं। सत्ता पक्ष और विपक्ष के नेता देश के अलग-अलग स्थानों में चुनावी सभाएं कर रहे हैं। इस बार के लोकसभा चुनाव में सोशल मीडिया भी जंग का मैदान बन गई है। जहां एक तरह पार्टियां इस प्लेटफॉर्म का यूज अपने काम और उपलब्धियां गिनाने में कर रही हैं तो वहीं विरोधी पार्टियों के नेताओं पर निशाना साधने के लिए भी इसका इस्तेमाल किया जा रहा है। खासकर विरोधी नेताओं के विवादित बयानों को लोगों के बीच प्रचारित करने के लिए तो सोशल मीडिया का जमकर यूज किया जा रहा है।

इसी क्रम में ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलमीन (एआईएमआईएम) के सांसद असदुद्दीन ओवैसी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को लेकर विपक्षी दल बीजेपी असदुद्दीन ओवैसी पर जमकर हमलावर है। अब इस वीडियो पर देश की वित्त मंत्री और बीजेपी की वरिष्ठ नेता का बयान भी सामने आया है।

दरअसल, वायरल हो रहे वीडियो में असदुद्दीन ओवैसी हैदराबाद में चुनाव प्रचार के दौरान एक मांस की दुकान पर जाते दिखाई देते हैं। वीडियो में इस दुकान का नाम रेहान बीफ शॉप लिखा दिखता है। दुकान में घुसने के बाद ओवैसी कहते दिखते हैं रेहान बीफ शॉप जिंदाबाद और वापस जाते समय कहते हैं काटते रहो आप।

अपने भाई के जैसे अभद्र बयान देते हैं ओवैसी

ओवैसी के इस वीडियो पर निर्मला सीतारमण ने कहा है कि मुझे इन लोगों के बयानों पर जरा भी आश्चर्य नहीं होता है। क्योंकि ओवैसी और उनके छोटे भाई (अकबरुद्दीन ओवैसी) इसी तरह के आपत्तिजनक और भड़काऊ बयान देते रहते हैं। दोनों भाई ऐसे बयान देने में एक्सपर्ट हैं।

बता दें कि हैदराबाद से चार बार के सांसद असदुद्दीन ओवैसी एक बार फिर चुनावी मैदान में हैं। उनके सामने बीजेपी ने सामाजिक कार्यकर्ता और हिंदूवादी छवि के लिए पहचाने जाने वाली माधवी लता मैदान में हैं। दोनों ही चुनाव में जीत हासिल करने के लिए जमकर प्रचार कर रहे हैं और एक-दूसरे पर जुबानी हमले भी कर रहे हैं। हैदराबाद लोकसभा सीट पर 13 मई को वोटिंग होगी।

Created On :   20 April 2024 1:34 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story