शराब नीति मामला: दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने टॉप कोर्ट में ईडी पर लगाया मनमानी का आरोप

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने टॉप कोर्ट में ईडी पर लगाया मनमानी का आरोप
  • सुप्रीम कोर्ट में केजरीवाल ने ईडी पर लगाए आरोप
  • ED ने केजरीवाल को 21 मार्च को किया था गिरफ्तार
  • केजरीवाल ने हलफनामे का दिया जवाब

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। तथाकथित दिल्ली शराब घोटाले में जेल में बंद दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने टॉप कोर्ट में ईडी के हलफनामे का जवाब दिया।जवाब में उन्होंने ईडी पर निशाना साधा। आप के संयोजक केजरीवाल ने सुको में ईडी पर मनमानी का आरोप लगाया।

उन्होंने अपने हलफनामे में कहा कि लोकसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान और आदर्श आचार संहिता लागू होने से ठीक पहले उन्हें जिस तरीके से गिरफ्तार किया गया, वह तरीका ईडी की मनमानी को बताता है।दिल्ली शराब घोटाला केस में आप के कई नेता तिहाड़ जेल में बंद हैं। साथ ही इसी मामले में तेलंगाना के पूर्व सीएम केसीआर की बेटी के. कविता भी तिहाड़ जेल में बंद हैं।

केजरीवाल ने उच्चतम न्यायालय में जवाब देते हुए ने कहा कि ईडी के पास इस बात का कोई सबूत नहीं है कि आम आदमी पार्टी ने दक्षिण के किसी समूह से फंड या रिश्वत ली हो। गोवा के चुनाव में इस धन का उपयोग करना दूर की बात है। दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने अपने हलफनामे में लिखा है कि आम आदमी पार्टी के पास एक भी रुपया नहीं आया और उन पर बिना किसी ठोस सबूत के आधारहीन आरोप लगाए गए हैं।

आपको बता दें ईडी ने अरविंद केजरीवाल को दिल्ली उत्पाद शुल्क नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में 21 मार्च को गिरफ्तार किया था। इसके बाद उन्हें एक अप्रैल से न्यायिक हिरासत में लिया गया। बीते दिनों कोर्ट ने उनकी न्यायिक हिरासत सात मई तक बढ़ा दी थी।

Created On :   27 April 2024 11:20 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story