एमपी में पीएम मोदी: चुनाव प्रचार के लिए एमपी के खरगोन पहुंचे पीएम मोदी, कहा - 'कांग्रेस का पाकिस्तान प्यार चरम पर'

चुनाव प्रचार के लिए एमपी के खरगोन पहुंचे पीएम मोदी, कहा - कांग्रेस का पाकिस्तान प्यार चरम पर
  • एमपी के खरगोन पहुंचे पीएम मोदी
  • कहा - 'कांग्रेस का पाकिस्तान प्यार चरम पर'
  • बड़ी संख्या में मौजूद रही महिलाएं

डिजिटल डेस्क, खरगोन। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनावी सभा को संबोधित करने आज मंगलवार सुबह मध्य प्रदेश के खरगोन जिला पहुंचे। इस दौरान उन्होंने लोगों से अपने मताधिकार का उपयोग करने की अपील की। पीएम मोदी की रैली में भारी संख्या में महिलाएं मौजूद रही। खरगोन सीट से भाजपा उम्मीदवार गजेंद्र सिंह पटेल के समर्थन में पीएम मोदी ने चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर खूब निशाना साधा। पीएम मोदी ने कांग्रेस पर पाकिस्तान से प्यार बढ़ने का आरोप लगाते हुए इंडी गठबंधन और राहुल गांधी पर तंज कसा। बता दें कि खरगोन में भाजपा उम्मीदवार गजेंद्र सिंह पटेल का मुकाबला कांग्रेस के पोरलाल खरते से होगा। खरोगोन के बाद पीएम मोदी धार में भी जनसभा को सबोधित करेंगे। पीएम मोदी का एमपी में आज 7वां दौरा है, इससे पहले भी वह 6 जनसभा और 2 रोड शो कर चुके हैं।

कांग्रेस-इंडी गठबंधन पर साधा निशाना

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, "ये लोग (कांग्रेस) देश में आग लगाने की बातें कर रहे हैं। कांग्रेस-इंडी गठबंधन को आस्था और देशहीत की परवाह नहीं है।" उन्होंने आगे कहा, "कांग्रेस का पाकिस्तान प्यार चरम पर पहुंच रहा है। कांग्रेस के एक पूर्व सीएम ने कहा हमारी सेना आतंकी हमले करती है, पाकिस्तान तो निर्दोष है।" पीएम मोदी ने फारूक अब्दुल्ला के 'पाकिस्तान ने चूड़ियां नहीं पहनी हुई है' वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा, "कांग्रेस के एक और बड़े नेता ने कहा मुंबई आतंकी हमले में भी पाकिस्तान का हाथ नहीं था। एक और नेता भारत को धमकी देते हैं और कहते हैं पाकिस्तान ने चूड़ियां नहीं पहनी हुई है।... पाकिस्तान से इतनी मोहब्बत और हमारी सेना से इतनी नफरत।

खरगोन में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा, ''कांग्रेस के इरादे कितने खतरनाक हैं, ये समझने के लिए उन लोगों की बात सुननी होगी जो 20-25 साल तक कांग्रेस में थे लेकिन अब छोड़ चुके हैं। ये लोग कांग्रेस छोड़ने के बाद ताजी हवा में सांस ले रहे हैं और कह रहे हैं कि 'बहुत हो गया।' एक महिला ने कहा कि उन्हें राम मंदिर जाने के लिए इतना प्रताड़ित किया गया कि उन्हें कांग्रेस छोड़नी पड़ी एक ने एक बड़ी योजना का खुलासा किया।" उन्होंने आगे कहा, "कांग्रेस के शहजादा राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले को उसी तरह पलटना चाहते हैं जैसे उनके पिता ने शाह बानो मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले को पलट दिया था।"

वोट जिहाद का आरोप

खरगोन में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर वोट जिहाद का आरोप लगाते हुए कहा, "पाकिस्तान में आतंकवादी भारत के खिलाफ जिहाद करने की धमकी दे रहे हैं। कांग्रेस भी कुछ लोगों से मोदी के खिलाफ वोट जिहाद करने के लिए कह रही है। वे एक खास धर्म के लोगों से मोदी के खिलाफ वोट करने के लिए कह रहे हैं। कांग्रेस किस स्तर तक गिर गई है? वे घिर गए हैं।... क्या वोट जिहाद स्वीकार्य है? क्या लोकतंत्र में इसकी अनुमति दी जा सकती है?"

Created On :   7 May 2024 6:36 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story