शराब नीति मामला: सरत रेड्डी ने बीजेपी को 60 करोड़ रुपये दिए, ईडी ने कोई कार्रवाई नहीं की: आम आदमी पार्टी

सरत रेड्डी ने बीजेपी को 60 करोड़ रुपये दिए, ईडी ने कोई कार्रवाई नहीं की: आम आदमी पार्टी
  • सरत रेड्डी को मुख्य आरोपी बताया
  • इलेक्टोरल बॉडिंग से 60 करोड़ रुपये दिए
  • सांसद संजय सिंह ने संवाददाता सम्मेलन में लगाए आरोप

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली।आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता व राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने शनिवार को भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि उसने “तथाकथित” आबकारी घोटाला मामले में आरोपी व्यक्ति से 60 करोड़ रुपये लिए, लेकिन प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने मामले में कोई कार्रवाई नहीं की।

सांसद संजय सिंह ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि खुद उन्हें, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया समेत ‘आप’ के नेताओं को बिना किसी ठोस सबूत के आबकारी नीति घोटाला मामले में गिरफ्तार किया गया। संजय सिंह ने आरोप लगाया, “ईडी ने शराब नीति घोटाला में अपने आरोपपत्र में जिस सरत रेड्डी को मुख्य आरोपी बताया था,उसने इलेक्टोरल बॉडिंग के माध्यम से 60 करोड़ रुपये दिए। लेकिन एजेंसी ने इस मामले में किसी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की।

संजय सिंह के आरोपों के बाद से अब तक रे्ड्डी और भारतीय जनता पार्टी की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। सिंह ने दावा किया है रेड्डी ने गिरफ्तारी के बाद 15 नवंबर 2022 को चंदे के रुप में बीजेपी को दिए।6 महीने जेल में रहने के बाद रेड्डी को 8 मई 2023 को जमानत मिल गई।और कुछ दिन बाद 50 करोड़ रुपए दिए। भाषा से मिली जानकारी के अनुसार 21 मार्च को चुनावी बॉण्ड का विवरण सार्वजनिक होने के बात तुरंत ईडी ने दिल्ली के सीएम केजरीवाल के ठिकानों पर रेड मारी।

Created On :   20 April 2024 11:15 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story