आईपीएल 2024: इरफान पठान ने हार्दिक पांड्या पर की आलोचनात्मक टिप्पणी, कहा - वापसी के लिए ढूंढ रहे हैं आसान रास्ता

इरफान पठान ने हार्दिक पांड्या पर की आलोचनात्मक टिप्पणी, कहा - वापसी के लिए ढूंढ रहे हैं आसान रास्ता
  • इरफान पठान ने की हार्दिक की आलोचना
  • कहा - वापसी के लिए ढूंढ रहे हैं आसान रास्ता
  • 'ऐसे में नहीं मिलेगा साथी खिलाड़ियों से सम्मान'

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। आईपीएल 2024 का 38वां मैच जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच 22 अप्रैल को खेला गया, जिसमें मुंबई की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। बल्लेबाजी कर रहे मुंबई की टीम ने राजस्थान के सामने 180 रनों का लक्ष्य खड़ा किया। जवाब में राजस्थान के बल्लेबाजों ने 18.4 ओवर में ही 183 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया। राजस्थान की ओर से ओपनर बैट्समैन यशस्वी जायसवाल ने 60 गेंदो में 104 रनों की शानदार नाबाद पारी खेली थी।

मुंबई इंडियंस इस सीजन में अब तक आठ में से सिर्फ तीन मैच में ही जीत हासिल कर पाई है। मुंबई के अब तक के प्रदर्शन को लेकर उनके कप्तान हार्दिक पांड्या हमेशा आलोचकों के निशाने पर रहते हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। बीती रात मुंबई के मैच हारने के बाद सोशल मीडिया पर हार्दिक की खूब आलोचना हुई। मैच के बाद पूर्व भारतीय क्रिकेटर और कमेंटेटर इरफान पठान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक शेयर किया जिसमें उन्होंने बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल की खूब तारीफ की। दूसरी तरफ वह एमआई के कप्तान हार्दिक पांड्या की एक बार फिर आलोचना करते दिखाई दिए।

यशस्वी की तारीफ

इरफान पठान ने यशस्वी की तारीफ करते हुए कहा, "यशस्वी ने स्टाइल से फॉर्म में वापसी की, वे जब फॉर्म में नहीं थे तब भी 140 की स्ट्राइक रेट से रन बना रहे थे। जिस तरह उन्होंने बल्लेबाजी करते हुए शतक जड़ा, हम उनकी काबिलियत के कसीदे पढ़ रहे थे।"

हार्दिक की आलोचना

इरफान पठान ने हार्दिक पांड्या की आलोचना करते हुए कहा, "मुंबई इंडियंस पेपर पर भले ही एक अच्छी टीम है पर मैनेज बहुत ही बुरे तरीके से की जा रही है। टीम के लीडर के रूप में हार्दिक का फॉर्म अगर नहीं लौटा तो वे टीम के लिए एक वीक लिंक बन जाएंगे। उनकी हिटिंग एबिलिटी नीचे जा रही है जो इंडियन टीम के लिए एक अच्छी बात नहीं है।"

पठान ने आगे कहा, "ऐसा लगता है हार्दिक फॉर्म में आने के लिए एक कंफर्टेबल रास्ता ढूंढ रहे हैं। शुरुआत में जब ओपनर रन बनाते हैं तो हार्दिक बैटिंग ऑर्डर के हिसाब से तीसरे नंबर पर आते हैं पर जब टीम मुश्किल वक्त में आती है तो वे नेहाल वढेरा और मुहम्मद नबी को आगे भेजते हैं। वह उस समय आगे नहीं आते हैं जब टीम के लिए उन्हें मुश्किल काम करना हो। इस तरह से हार्दिक टीम में अपनी रिस्पेक्ट नहीं बना पाएंगे।"

Created On :   23 April 2024 7:51 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story