अजब-गजब : दुनिया की सबसे सुंदर साइंटिस्ट पर अजगर ने किया अटैक, खाली हाथ रेस्क्यू करने गई थी

अजब-गजब : दुनिया की सबसे सुंदर साइंटिस्ट पर अजगर ने किया अटैक, खाली हाथ रेस्क्यू करने गई थी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। जब भी हम कभी साइंटिस्ट के बारे में सुनते है तो हमारे दिमाग में गंभीर छवि बन जाती है। वह इसलिए क्योंकि किसी भी साइंटिस्ट का काम बेहद जिम्मेदारी और सतर्कता का होता है, काम के कारण उनका स्वभाव भी काफी गंभीर हो जाता है। इस वजह से वे खुद पर ध्यान नहीं दे पाते क्योंकि उनका ज्यादातर समय रिसर्च और पढ़ाई में निकल जाता है। लेकिन अगर हम बात करें फ्लोरिडा की रहने वाली रोसिए मूर की तो वे सभी वैज्ञानिको से

हटकर है। वह उन साइंटिस्टों में से एक है जो सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोरती रहती हैं। साइंटिस्ट होने के साथ-साथ वह बेहद खूबसूरत भी हैं, जिसके कारण लोग उन्हें बहुत पसंद करते है और उनके सोशल मीडिया अपडेट्स देखना पसंद करते है। लेकिन हाल ही में उनके फैंस के लिए एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई हैं। बताया जा रहा है की रोसिए पर एक अजगर ने हमला कर दिया जिसके कारण वह जख्मी हो गई। वे बिना किसी प्रोटेक्शन के अजगर सांप को पकड़ने गई थी, इसके अलावा उन्होंने अपने हाथो में ग्लब्स भी नहीं पहने थे, इस दौरान अजगर ने अचानक से उन पर हमला कर दिया जिससे रोसिए के मुंह से खून बहने लगा। जिसका वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है।

रोसिए ने बताया घटना का असली सच

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो के मुताबिक यह माना जा रहा है की रोसिए के होंठ पर चोट सांप के काटने से हुई है। लेकिन रोसिए ने वीडियो के कैप्शन में साफ बताया है की, सांप के काटने की वजह से उन्हें यह चोट नहीं आई है। बल्कि सांप को पकड़ने के दौरान भागते समय उनके होंठ पर एक पेड़ की डाल से खरोच आ गई थी जिसकी वजह से उनके होंठ से खून निकलने लगा।

चोट लगने के बाद भी नहीं मानी हार

रोसिए चोट लगने के बाद भी सांप को पकड़ने से पीछे नहीं हटी, उन्होंने जख्मी हालत में भी सांप को पकड़ा और वीडियो पोस्ट किया जिसमें उन्होनें दोनो हाथों से साप को पकड़ा हुआ है और उनके चहरे पर मुस्कान है. लोगो को रोसिए का यह साहस काफी पसंद आया। ऐसे खतरनाक जानवरो को पकड़ना कोई आम बात नहीं।

Created On :   23 May 2023 5:25 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story