अमेरिकन्स के बॉलीवुड डायलॉग सुन सब हुए लोटपोट, देखें VIDEO

American ambassadors  shared a video dubbing bollywood dylog
अमेरिकन्स के बॉलीवुड डायलॉग सुन सब हुए लोटपोट, देखें VIDEO
अमेरिकन्स के बॉलीवुड डायलॉग सुन सब हुए लोटपोट, देखें VIDEO

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड फिल्मों का क्रेज दुनिया भर में है। रूस, जापान या चीन, हर जगह हिन्दी फिल्मों का बोलबाला है, लेकिन हिंदी फिल्मों को लेकर अमेरिकन्स का ऐसा प्यार आपने पहले नहीं देखा होगा। हाल ही में भारत में रहने वाले अमेरिकी एंबेसी के अधिकारियों ने अमेरिकन एंबेसी के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में अमेरिकन अधिकारी फेमस बॉलीवुड फिल्मों के डायलॉग बोलते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को लोगों ने इतना पसंद किया कि ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

   
इंडिया अमेरिका की दोस्ती के 70 साल
भारत और अमेरिका की दोस्ती के 70 साल पूरे होने वाले है, जिसका जश्न मनाने की तैयारी इसे माना जा रहा है। बॉलीवुड ड्रीम्स और अमेरिका-भारत दोस्ती के कैप्शन के साथ इस वीडियो को शेयर किया है, ये वीडियो वाकई बहुत फनी है। बॉलीवुड फिल्मों की बात हो और "शोले" का जिक्र न किया जाए, ऐसा हो ही नहीं सकता, इस वीडियो की शुरुआत में भी अमेरिकी एम्बेसी के अधिकारी जॉर्ज शोले फिल्म का मशहूर डायलॉग बोलते नजर आ रहे हैं, अमेरिकी एक्सेंट में उनके मुंह से गब्बर का मशहूर डायलॉग "कितने आदमी थे" वाकई जंच रहा है।

इसके बाद आती है मैडम अलेना जो "ओम शांति ओम" की दीपिका पादुकोण का फेमस डायलॉग "एक चुटकी सिंदूर की कीमत, तुम क्या जानों रमेश बाबू " बोलती नजर आ रही हैं।अलेना के बारे में बताया जाता है कि उन्होंने एम्बेसी में आने से पहले ही काफी हिंदी सीख ली थी और बॉलीवुड फिल्में उन्हें अच्छी लगती हैं। खास बात तो ये है कि इस ऑडिशन में अलेना मैडम ने न सिर्फ दीपिका का डायलॉग बोला बल्कि उन्होनें तो शांतिप्रिया के कैरेक्टर के अनुसार पूरा मेकअप भी किया।

फिर एंट्री होती है तीसरे स्टार कार्ल की। उन्होंने इस वीडियो के लिए चुना शशि कपूर का फेमस डायलॉग "मेरे पास मां है"। इतना ही नहीं इस वीडियो में बिग बी के भी कई डायलॉग सुनने को मिले। अमेरिकन एक्सेंट में वाकई शानदार डायलॉग डिलीवरी थी। आखिर में वो "आई कैन टॉक इन इंग्लिश" और "रिश्ते में तो हम तुम्हारे बाप लगते हैं बोलते नजर आए"।

 

Created On :   10 Oct 2017 9:35 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story