स्नेक एक्सपर्ट ने सांप से कटवाकर दी जान, मौत का लाइव टेलीकास्ट,देखें video

Snake expert commit suicide by letting byte his pet black mamba
स्नेक एक्सपर्ट ने सांप से कटवाकर दी जान, मौत का लाइव टेलीकास्ट,देखें video
स्नेक एक्सपर्ट ने सांप से कटवाकर दी जान, मौत का लाइव टेलीकास्ट,देखें video

डिजिटल डेस्क, सेंट पीटर्सबर्ग। रूस के सेंट पीटर्सबर्ग में चौंका देने वाला मामला सामने आया जब एक स्नैक एक्सपर्ट ने खुद को अपने पालतु ब्लैक मांबा से कटवाकर आत्महत्या कर ली। सिर्फ इतना ही नहीं उसने आत्महत्या करते हुए अपने फेसबुक अकाउंट पर मौत का लाइव टेलीकास्ट भी किया। 

पत्नी से तलाक को लेकर था परेशान

बताया जा रहा है कि सेंट पीटर्सबर्ग का रहने वाला आर्सलन वालीव अपनी पत्नी से हुए तलाक को लेकर परेशान था। उसने ये वजह खुद सुसाइड वीडियो में भी बताई है। 

viral content: snake expert live streams his suicide after letting his deadly pet black mamba bite him

पत्नी के धोखे को बताया मौत की वजह

इस वीडियो में आर्लन वालीव ने अपनी मौत का जिम्मेदार अपनी पत्नी के धोखा देने को बताया उसने कहा वह अपनी पत्नी से बेइतेहां मोहब्बत करता था लेकिन उसकी पत्नी की जिंदगी में कोई और आ गया जिसके चलते हम साथ नहीं रह पाए।

पत्नी तक पहुंचा देना मेरी मौत की खबर

आर्सलन ने सिर्फ यहीं अपनी जिंदगी का सफर खत्म नहीं किया उन्होनें लाइव सुसाइड में अपने दिल के सभी दुख दर्द सबके सामने लाकर रख दिए। आर्सलन ने कहा कि वह अपनी पत्नी से बहुत प्यार करता है और वह उसके साथ अपनी पूरी जिंदगी बिताना चाहता था। आखिर में उन्होनें कहा कि मेरी पत्नी कात्या तक मेरी मौत की खबर पहुंचा देना, और बता देना मैं उससे बहुत प्यार करता हूं।

स्नेक एक्सपर्ट थे पति-पत्नी

आर्सलन और कात्या दोनों ही स्नैक एक्सपर्ट थे और उनका अपना यूट्यूब चैनल था जिसके जरिए वो लोगों से जुड़ते थे और सांपों की जानकारी देते थे। 

इस वीडियो में वालेव दरअसल सांप से खुद को कटवाने के बाद कुर्सी पर आकर बैठे थे। इस लाइव स्ट्रीमिंग में सांप के काटने और मौत की रिकॉर्डिंग नहीं है। हालांकि उन्होंने अपने हाथ पर सांप के काटने का निशान जरूर दिखाया। 7 मिनट के इस विडियो में वह बहुत परेशान और निराश नजर आ रहे थे। वह कहते हैं- अब यह करने का वक्त आ गया है। इसके बाद बाद कैमरे के सामने से हट जाते हैं। इस बीच उनकी "आउच" की आवाज आती है, जो कि सांप के काटने के कारण आई होगी।इसके बाद वह अपनी अंगुली पर सांप के काटने का निशान दिखाते हुए दर्शकों से अलविदा लेते हुए कहते हैं- यकीन नहीं होता कि यह मेरे साथ हो रहा है। विडियो के आखिर में उठकर वह बाथरूम की तरफ चले जाते हैं। इसके बाद उनकी मौत हो जाती है।


 

Created On :   27 Sep 2017 7:58 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story