आगामी एसयूवी: MG Astor Facelift जल्द हो सकती है लॉन्च, लीक तस्वीरों से सामने आए डिजाइन और फीचर्स

  • MG Astor फेसलिफ्ट की तस्वीरें लीक हो गई हैं
  • एक्सटीरियर और इंटीरियर में बदलाव किया गया है
  • फेसलिफ्ट मॉडल में हाइब्रिड इंजन मिल सकता है

Bhaskar Hindi
Update: 2024-05-22 08:42 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। ब्रिटिश कंपनी एमजी मोटर्स (MG Motors) भारत में अपनी मिड साइज एसयूवी एस्टोर (Astor) के फेसलिफ्ट मॉडल को जल्द लॉन्च कर सकती है। हालांकि, इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। लेकिन, इससे पहले ही नए मॉडल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक हो गई हैं। जिसमें इसके एक्सटीरियर के साथ इंटीरियर डिजाइन का खुलासा हो गया है।

तस्वरों को देखकर पता चलता है कि, इसमें कंपनी ने बाहरी और ​अंदरूनी तौर पर कई सारे बदलाव किए हैं। वहीं अपडेटेड MG Astor को नई कलर स्कीम के साथ बाजार में लाया जाएगा। आइए जानते हैं इस एसयूवी से जुड़ी जानकारी के बारे में...

फेसलिफ्ट मॉडल में क्या खास?

MG Astor की लीक हुई तस्वीरों में एसयूवी का न्यू फ्रंट फेस देखा जा सकता है, जिसमें डीआरएल के साथ स्मूथ एलईडी हेडलैंप, क्विल्ट्ड डायमंड डिजाइन के साथ फिर से डिजाइन की गई ग्रिल, बड़े एयर डैम के साथ अग्रेसिव बम्पर, फ्रंट कैमरा और नोज पर एक ब्लू कलर शामिल है।

वहीं इसके रियर में नए डिजाइन वाले एलईडी टेललैंप्स, बम्पर पर सिल्वर गार्निश, वॉशर के साथ रियर वाइपर, हाई-माउंटेड स्टॉप लैंप के साथ एक्सटेंडेड रूफ स्पॉइलर और एक शार्क फिन एंटीना को देखा जा सकता है। एस्टोर फेसलिफ्ट में डुअल-टोन फिनिश के साथ दोबारा डिजाइन किए गए अलॉय व्हील भी मिलेंगे। इसे देखकर कहा जा सकता है कि, आगामी एसयूवी हाइब्रिड इंजन के साथ आ सकती है।

प्रीमियम इंटीरियर

स्पाई इमेज में इंटीरियर को भी दिखाया गया है, जो कि पहले के मुकाबले काफी प्रीमियम नजर आ रहा है। इसमें रिवाइज्ड डैशबोर्ड के साथ एक ऑल-ब्लैक थीम दी गई है। तस्वीरों में इंफोटेनमेंट और इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के लिए ट्विन-डिस्प्ले सेटअप और कंट्रोल के साथ एक स्टीयरिंग व्हील नजर आ रहा है। यहां एक नया सेंटर कंसोल देखा जा सकता है, जिसमें एक छोटा गियर सेलेक्टर लीवर, इलेक्ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक और एक वायरलेस चार्जर शामिल है। 

इंजन और पावर

रिपोर्ट के अनुसार, इस आगामी फेसलिफ्ट एसयूवी में हाइब्रिड तकनीक के साथ 1.5 लीटर की क्षमता का एमपीआई इंजन मिल सकता है। यह इंजन 109ps पावर और 142nm का टॉर्क जेनरेट करेगा। वहीं इसमें लगी बैटरी से एसयूवी को 95 पीएस और 200 न्‍यूटन मीटर का टॉर्क मिलेगा। एसयूवी में ईसीवीटी ट्रांसमिशन के साथ मैनुअल ट्रांसमिशन को दिया जाएगा।

Tags:    

Similar News