डीसीबीए ने अंतर-राज्यीय बैडमिंटन टूर्नामेंट, राष्ट्रीय खेलों के लिए टीमों की घोषणा की

बैडमिंटन डीसीबीए ने अंतर-राज्यीय बैडमिंटन टूर्नामेंट, राष्ट्रीय खेलों के लिए टीमों की घोषणा की

IANS News
Update: 2022-09-02 15:30 GMT
डीसीबीए ने अंतर-राज्यीय बैडमिंटन टूर्नामेंट, राष्ट्रीय खेलों के लिए टीमों की घोषणा की
हाईलाइट
  • डीसीबीए ने अंतर-राज्यीय बैडमिंटन टूर्नामेंट
  • राष्ट्रीय खेलों के लिए टीमों की घोषणा की

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। अर्जुन रेहानी और लिखिता श्रीवास्तव जम्मू में 8 से 11 सितंबर तक होने वाली नॉर्थ जोन इंटर स्टेट चैंपियनशिप और सूरत में 4 से 9 अक्टूबर से शुरू होने वाले नेशनल गेम्स 2022 में क्रमश: पुरुष और महिला वर्ग में दिल्ली बैडमिंटन टीमों की अगुवाई करेंगी। पुरुष अंडर-19 और महिला अंडर-19 श्रेणियों में अभिनव मंगलम और इशिता नेगी क्रमश: टीमों का नेतृत्व करेंगे, जबकि कार्तिकेय गुलशन कुमार राष्ट्रीय खेलों में व्यक्तिगत वर्ग में टीम का नेतृत्व करेंगे।

दिल्ली कैपिटल बैडमिंटन चैंपियनशिप (डीसीबीए) द्वारा आयोजित चार स्टेट रैंकिंग टूर्नामेंट में प्रदर्शन के आधार पर दिल्ली की टीमों का चयन किया गया है। डीसीबीए अध्यक्ष और पूर्व अंतर्राष्ट्रीय बैडमिंटन खिलाड़ी अमीता सिंह ने कहा कि विभिन्न क्षेत्रों में टूर्नामेंट खिलाड़ियों को अपने कौशल को सुधारने की अनुमति देगा।

अमीता सिंह ने कहा, जब आप टूर्नामेंट को विभिन्न क्षेत्रों में विभाजित करते हैं तो आप बच्चों को विजेता बनने का अधिक अवसर देते हैं, जो बेहतर बैडमिंटन खेलने और एक प्रेरणादायक भविष्य की ओर देखने के लिए एक बड़ा प्रोत्साहन है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News