अंतिम आठ में पहुंचीं दो बार की विश्व चैम्पियन यामागुची

जापान ओपन बैडमिंटन अंतिम आठ में पहुंचीं दो बार की विश्व चैम्पियन यामागुची

IANS News
Update: 2022-09-01 16:00 GMT
अंतिम आठ में पहुंचीं दो बार की विश्व चैम्पियन यामागुची
हाईलाइट
  • जापान ओपन बैडमिंटन : अंतिम आठ में पहुंचीं दो बार की विश्व चैम्पियन यामागुची

डिजिटल डेस्क, ओसाका। दो बार की विश्व चैंपियन जापान की अकाने यामागुची ने गुरुवार को यहां जापान ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट में चीन की ही बिंगजियाओ को हराकर महिला एकल क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया। यामागुची ने 2019 में आखिरी बार आयोजित होने पर खिताब का दावा किया था। उन्होंने चीन की खिलाड़ी को 18-21, 21-13, 21-12 से हराया।

उन्होंने अब चीन की दूसरे सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी हे के खिलाफ अपने रिकॉर्ड में 13 जीत और तीन हार का सुधार किया है, जिसने 2016 में टूर्नामेंट जीता था। यामागुची ने कहा, मुझे लगता है कि मैं पिछले दो हफ्तों में अपना सर्वश्रेष्ठ बैडमिंटन खेल रही हूं। उन्होंने पिछले रविवार को विश्व चैंपियनशिप फाइनल में हेज टीम के साथी और ओलंपिक चैंपियन चेन युफेई को हराया था।

जापानी स्टार के सेमीफाइनल में चेन से मिलने की उम्मीद है, अगर वे दोनों अपने अगले मैच जीतते हैं। शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, यामागुची का अगला मुकाबला थाईलैंड के पोर्नपावी चोचुवोंग से होगा और चेन का सामना इंडोनेशिया के ग्रेगोरिया मारिस्का तुनजुंग से होगा।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News