अनुराग कश्यप एक जादूगर हैं, उनमें लोगों को अलग नजरिए से देखने की क्षमता है : सनी लियोन

  • सनी ने की अनुराग की तारीफ
  • बताया जादूगर
  • अनुराग की फिल्म 'कैनेडी' का आईएफएफ ऑफ मेलबर्न में हुआ प्रीमियर

IANS News
Update: 2023-08-01 15:52 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन कान फिल्म फेस्टिवल के बाद अपनी फिल्म 'कैनेडी' के इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न (आईएफएफएम) 2023 में प्रीमियर के लिए तैयार हैं। उन्होंने डायरेक्टर अनुराग कश्यप की तारीफ करते हुए कहा कि उनमें लोगों को अलग नजरिए से देखने की क्षमता है, जो उन्हें खास बनाती है।

सनी ने आईएएनएस को बताया, "मुझे निश्चित रूप से लगता है कि वह एक जादूगर हैं। उनके पास लोगों को अलग नजरिए से देखने की क्षमता है, जो उन्हें खास बनाती है। वह चुनते हैं कि वह किसके साथ काम करें और कैसे उनकी मदद करें, पेशेवर या व्यक्तिगत रूप से उनका कैसे पालन-पोषण करें। वह अद्भुत व्यक्ति हैं। "

एक्ट्रेस ने एक सवाल के जवाब में कहा, "वास्तव में जीवन में कुछ भी हो सकता है और एक फोन कॉल के भीतर आपका जीवन बदल सकता है। मैं कान में इस बड़ी शुरुआत और कैनेडी को कई फेस्टिवल्स से दुनिया भर में स्वीकार किए जाने के बाद जो कुछ भी होने वाला है, उसे लेकर बहुत उत्साहित हूं।" कश्यप द्वारा निर्देशित फिल्म 'कैनेडी' में राहुल भट्ट भी हैं।

नियो-नोयर थ्रिलर फिल्म 'अग्ली' (2013) और 'दोबारा' (2022) के बाद यह तीसरी बार है, जब कश्यप और भट्ट एक साथ काम कर रहे हैं। 'कैनेडी' का प्रीमियर 24 मई, 2023 को कान्स फिल्म फेस्टिवल में हुआ था। इसका प्रीमियर सिडनी फिल्म फेस्टिवल और बुकियॉन इंटरनेशनल फैंटास्टिक फिल्म फेस्टिवल में भी किया जा रहा है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Tags:    

Similar News