करीना-सैफ ने शेयर की इटली वेकेशन की लेटेस्ट फोटोज

IANS News
Update: 2023-07-07 16:34 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के पावर कपल करीना कपूर खान और सैफ अली खान अपने दोनों बेटों तैमूर और जेह के साथ इटली में समर वेकेशन पर हैं। उन्होंने कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। करीना इंस्टाग्राम पर अपने परिवार और दोस्तों के साथ छुट्टियों की तस्वीरें शेयर करती रही हैं। तस्वीरों में करीना को स्काई ब्लू स्ट्रिप शर्ट, खुले बाल और ओवरसाइज्ड सनग्लासेस पहने हुए देखा जा सकता हैं। बैकग्राउंड में समुद्र नजर आ रहा है। एक अन्य तस्वीर में, करीना येलो कलर का फ्लोरल को-ऑर्ड सेट पहने नजर आ रही हैं, जबकि सैफ नेवी ब्लू शर्ट, डेनिम और ब्लेजर में दिख रहे हैं। लवबर्ड्स को अपने दोस्तों के साथ खाने-पीने का लुत्फ उठाते देखा जा सकता है।

एक्ट्रेस ने फोटो को कैप्शन दिया- 'नेग्रोनी नाइट्स', बैकग्राउंड में एक सुंदर झील का व्यू नजर आ रहा है। एक फोटो में करीना सफेद शर्ट, नियॉन रंग की बिकिनी पहने हुए हैं, जिसमें जेह की प्यारी झलक भी दिख रही है। क्लिक में बैकग्राउंड में सैफ भी है। गुरुवार की रात, करीना ने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वह पीले रंग का को-ऑर्ड सेट पहने हुए देखी जा सकती हैं, उनकी पीठ कैमरे की ओर है और वह अपने आस-पास की सुंदरता को निहार रही हैं। तस्वीर को इंद्रधनुष इमोजी के साथ कैप्शन दिया गया है और लिखा- "स्टेट ऑफ माइंड.."

सोमवार को 'जब वी मेट' की एक्ट्रेस ने सैफ के साथ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें वे लंच करते नजर आ रहे है। करीना ने ब्लू शर्ट और रेड बिकिनी पहनी है, जबकि सैफ ने ब्लू शर्ट और टोपी पहनी हुई है। तस्वीरों के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन दिया, "समर लंच", इस पोस्ट को आलिया भट्ट, करिश्मा कपूर और अनन्या पांडे सहित अन्य सितारों ने लाइक किया। करीना और सैफ 16 अक्टूबर 2012 को शादी के बंधन में बंध गए थे। फिल्मों की बात करें तो एक्ट्रेस 'द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स', 'द क्रू' में नजर आएंगी। सैफ को आखिरी बार 'आदिपुरुष' में देखा गया था और वह जल्द ही 'देवरा' में नजर आएंगे।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Tags:    

Similar News