फैंस और दोस्तों के प्यार को देखकर भावुक हुए अक्षय, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

फैंस और दोस्तों के प्यार को देखकर भावुक हुए अक्षय, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

Bhaskar Hindi
Update: 2019-09-11 04:37 GMT
फैंस और दोस्तों के प्यार को देखकर भावुक हुए अक्षय, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। अक्षय कुमार ने 9 सितम्बर को अपना 52 वां जन्मदिन मनाया। अक्षय ने अपना बर्थडे फैमिली के साथ विदेश में मनाया। सिर्फ अक्षय ही नहीं ​बल्कि फैंस और बॉलीवुड सेलेब्स ने भी अक्षय का ब​र्थडे अपनी-अपनी तरह से सेलिब्रेट किया। फैंस और दोस्तों से इतना प्यार मिलता देख, अक्षय भावुक हो गए और बर्थडे के अगले दिन सोशल मीडिया पर एक इमोशनल वीडियो शेयर किया। 

इस वीडियो में अक्षय कह रहे हैं कि "आज मैं नॉर्मल दिनों से ज्यादा लकी फील कर रहा हूं। आज 10 सितंबर है, सबका इतना सारा प्यार देखकर मेरी मां कहती है कि दुआओं से बढ़कर और कोई कमाई नहीं होती। और मुझे तो करोड़ों दुआ मिली है।"

"आप सब का बहुत बहुत धन्यवाद, मेरे फ्रेंड्स, कलीग्स जिन्होंने इतना प्यार दिया, इतनी दुआएं भेजी, और एक बड़ा सा थैंक्यू मेरे सामने फैन क्लब का। मैंने आप सबके वीडियोज और फोटोज देखे। आपने मेरा बर्थ डे जो इतने अच्छे तरीके से बनाया है। इतना खुशहाल तरीके से बनाया है। मैं आप सबका बहुत बहुत धन्यवाद करता हूं।"

अक्षय का यह वीडियो 2​ मिनट 44 सेकेंड का है। इस वीडियों में अक्षय ने यह भी कहा कि  "मैंने देखा कि कई वीडियोज में लोग अनाथआश्रम में गए और वहां के बच्चों के साथ वक्त बिताया। किताबें, दवाईयां डिस्ट्रीब्यूट की, किसी ने मिशन मंगल की स्क्रीनिंग अरेंज किया। बस मैं उम्मीद करता हूं कि वो पाइरेटेड ना हो (हंसते हुए), फिर किसी ने ब्लड डोनेशन कैंप अरेंज किया। किसी ने पेड़ लगाने का ड्राइव अरेंज किया। मूक और बधिर बच्चों के साथ सेलेब्रेट किया।"

"कई वृद्ध आश्रम भी गए, फूड पैकेट डिस्ट्रीब्यूट किया। एक दिन का वीमेन डिफेंस कैंप अरेंज किया। सच में कहूं तो बहुत लकी फील करता हूं। ये सब देख के मन खुश हो गया और उससे भी बढ़कर आप सबने उनकी दुआ कमाई है। तो मैं उम्मीद करता हूं कि आप लोग भी बहुत लकी फील करें। एक बार फिर आप सबका तहे दिल से शुक्रिया।"

Tags:    

Similar News