अनिल कपूर की बेटी नहीं रखेंगी करवा चौथ का व्रत, कहा- मुझसे संपर्क न करें

करवा चौथ स्पेशल अनिल कपूर की बेटी नहीं रखेंगी करवा चौथ का व्रत, कहा- मुझसे संपर्क न करें

Bhaskar Hindi
Update: 2021-10-18 11:16 GMT
अनिल कपूर की बेटी नहीं रखेंगी करवा चौथ का व्रत, कहा- मुझसे संपर्क न करें

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड के फिट अभिनेता अनिल कपूर की छोटी बेटी रिया कपूर ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड करण बूलानी से शादी की है और इस बार उनकी पहली करवा चौथ है। लेकिन, हर लड़की की तरह रिया इस बात से बिल्कुल भी खुश नहीं है। रिया करवा चौथ का व्रत नहीं रखेंगी। इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके दी। बता दें कि, रिया और करण ने एक-दूसरे को 12 साल तक डेट किया था। 

क्या कहा रिया कपूर ने
रिया कपूर ने अपने पोस्ट में लिखा, "हॉय। हैप्पी संडे। रिसपेक्टफुली कोई भी मुझसे करवा चौथ के गिफ्ट या कोलेबोरेशन के लिए संपर्क न करें। क्योंकि इस त्योहार में मैं और करण विश्वास नहीं करते है। लेकिन, हां....हम दूसरों का सम्मान करते है, जो लोग इसे सेलिब्रेट करते है। और यहां इस त्यौहार को एन्जॉय भी करते है। यह सिर्फ मेरे लिए नहीं है। इसलिए आखिरी चीज जो मैं करना चाहती हूं, वो ये है कि, मैं किसी ऐसी चीज को बढ़ावा नहीं देना चाहती, जिस पर मुझे विश्वास नहीं है। या फिर मैं वास्तव में उस भावना से सहमत नहीं हूं जिससे यह आता है।

इतना ही नहीं रिया ने आगे लिखा कि, "कुछ लोगों ने मुझे करवा चौथ नहीं मनाने को लेकर मूर्ख कहा। लेकिन,मेरा मानना है कि,अगर हम अपना और एक-दूसरे का ख्याल रखते हैं तो ये अच्छा है। मैं यह केवल इसलिए लिख रही हूं क्योंकि अजनबी लोग मुझे ये समझाने की कोशिश कर रहे हैं कि इसे करना है, क्योंकि यह मेरा पहला करवा चौथ है। जी नहीं, धन्यवाद। आगे बढ़ते रहिए और अगर मेरी पोस्ट पढ़ रहे है तो, बकवास बातें करना बंद करें। उम्मीद है आपने अपना रविवार अच्छे से बिताया होगा।

 


 

Tags:    

Similar News