Osho के किरदार में नजर आएंगे ये एक्टर, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर

Osho के किरदार में नजर आएंगे ये एक्टर, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर

Bhaskar Hindi
Update: 2021-02-23 09:43 GMT
Osho के किरदार में नजर आएंगे ये एक्टर, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर

डिजिटल डेस्क,मुंबई। आचार्य रजनीश यानि की ओशो को सारी दुनिया जानती है। उन पर आज तक अलग-अलग ढेरों डॉक्युमेंट्रीज बन चुकी है,लेकिन जल्द ही ओशो की जिंदगी पर आधारित फिल्म रिलीज होगी, जिसमें ओशो के किरदार में भोजपुरी एक्टर रवि किशन नजर आएंगे। रवि किशन की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इस तस्वीर में रवि किशन एकदम ओशो की तरह नजर आ रहे है। 

बता दें कि, ओशो की जीवन पर आधारित इस फिल्म का नाम "सीक्रेट ऑफ लव" रखा गया है, जिसे रितेश एस कुमार ने डायरेक्ट किया है।वही इस फिल्म में आचार्य रजनीश के ओशो बनने के सफर को हर एंगल से स्क्रीन पर दिखाने की कोशिश की गई है। फिल्म में ओशो की सोच, फाउंडेशन, सरकार के साथ हुए विवाद और वैश्विक पहचान को भी दर्शाया गया है। 

बॉम्बे टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में रवि किशन ने बताया कि उन्होंने फिल्म में ओशो के किरदार को निभाने के लिए कितनी मेहनत की है। एक्टर ने कहा कि, "जब आप एक ऐसे शख्स का किरदार निभाते हैं जो कि विवादित तो हैं ही साथ में उसके लाखों अनुयायी भी है। ऐसे स्थिति में आप पर जिम्मेदारी अधिक हो जाती है। मैंने किरदार निभाने से पहले ओशो की ढेरों किताबें पढ़ी और काफी रिसर्च भी किया। डॉयरेक्टर ने भी मेरी बहुत मदद की। इन सब से मुझे किरदार निभाने में आसानी हुई। फिर भी हमने काफी सावधानी बरतते हुए हर पहलू को समझा फिर उस पर काम किया। 

रवि किशन ने बताया कि आखिर उन्हें ही इस किरदार के लिए क्यों चुना गया। उन्होंने कहा, "जब मैंने डायरेक्टर रितेश से पूछा कि उन्होंने मुझे क्यों अप्रोच किया? इस पर रितेश ने कहा कि मेरी आंखें काफी हद तक ओशो जैसी हैं, उन्होंने ओशो के गेटअप में मेरी तस्वीर भी ली और दोनों को मिला के देखा। रितेश को दोनों में काफी समानताएं नजर आईं।" 

Tags:    

Similar News