कंगना रनौत करेंगी डिजिटल डेब्यू, लॉन्च किया प्रोडक्शन हाउस का लोगो

कंगना रनौत करेंगी डिजिटल डेब्यू, लॉन्च किया प्रोडक्शन हाउस का लोगो

Bhaskar Hindi
Update: 2021-05-01 09:22 GMT
कंगना रनौत करेंगी डिजिटल डेब्यू, लॉन्च किया प्रोडक्शन हाउस का लोगो

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने एक्टिंग के साथ-साथ प्रोड्यूसर के तौर पर भी अपनी पहचान बनाई है। कंगना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और लगभग सभी मुद्दे पर खुलकर अपने विचार साझा करती है। लेकिन इस बार कंगना अपने बयान की वजह से नहीं बल्कि अपने डिजिटल डेब्यू को लेकर काफी चर्चा में है। दरअसल, कंगना रनौत जल्द ही प्रोड्यूसर के तौर पर अपना डिजिटल डेब्यू करने वाली है। एक्ट्रेस ने अपने प्रोडक्शन हाउस मणिकर्णिका फिल्म्स का लोगो भी जारी किया है।

देखिए, कंगना का पोस्ट
 

  • कंगना ने अपने प्रोडक्शन हाउस "मणिकर्णिका फिल्म्स" का लोगो शेयर करते हुए ट्वीट किया कि, "लव स्टोरी "टीकू वेड्स शेरू" के साथ डिजिटल स्पेस में हम डेब्यू करने जा रहे हैं। मणिकर्णिका फिल्म्स का लोगो शेयर कर रही हूं। आपके आशीर्वाद की जरूरत है।"
  • कंगना ने ये भी कहा कि, वो इस प्रोडक्शन हाउस में एक नए टैलेंट को मौका देंगी और एक नए कॉन्सेप्ट के साथ रिस्क भी लेने वाली है।
  • कंगना के अनुसार, डिजिटल का ऑडियंस सामान्य सिनेमा देखने वाले ऑडियंस से आगे बढ़ चुका है इसलिए उसे अलग तरह की चीजें दिखाई जानी चाहिए। हालांकि कंगना ने अभी तक अपनी इस फिल्म के बारे में ज्यादा डीटेल्स साझा नहीं की हैं।
  • वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता की जिंदगी पर आधारित फिल्म थलाइवी में दिखाई देंगी। इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है। लेकिन कोविड की वजह से रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है।

 

Tags:    

Similar News