सोनू सूद के घर पहुंची आयकर विभाग की टीम, लगातार दूसरे दिन भी रेड जारी 

मसीहा के घर आईटी रेड सोनू सूद के घर पहुंची आयकर विभाग की टीम, लगातार दूसरे दिन भी रेड जारी 

Bhaskar Hindi
Update: 2021-09-16 11:07 GMT
सोनू सूद के घर पहुंची आयकर विभाग की टीम, लगातार दूसरे दिन भी रेड जारी 

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड एक्टर और कोरोना काल में जरुरतमंदों के मसीहा सोनू सूद पर आईटी विभाग द्वारा बुधवार को रेड डाली गई। अभिनेता के मुंबई स्थित घर और ऑफिस की तलाशी ली गई। सूत्रो से मिली जानकारी के अनुसार, इस कार्रवाई के पीछे का कारण अब तक स्पष्ट नहीं हो पाया है। वहीं दूसरे दिन आयकर विभाग के अधिकारियों की एक टीम एक्टर के जुहू स्थित घर पर भी पहुंच गई।

बता दें कि, आईटी विभाग बैंक स्टेटमेंट, अकाउंट की बुक्स, दस्तावेजों, वित्तीय और अन्य व्यावसायिक लेनदेन की पूरी तरह से जांच कर रही है। इन सब के बाद भी कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी नहीं किया गया है। विभाग ने एक दिन पहले ही अभिनेता के मुंबई वाले ऑफिस, संपत्ति और लखनऊ के कुछ स्थान की तलाशी ली गई थी।  

साल 2020 में लगे लॉकडाउन से लेकर अब तक सोनू सूद देशभर में जरुरतमंदों की सेवा कर रहे है। जिसकी वजह से उन्हें अपने फैंस का भरपूर सपोर्ट मिल रहा है। लोग उन्हें अपना मसीहा मानते है। दूसरी लहर के दौरान अभिनेता ने कई लोगों की जान बचाई थी। यही वजह है कि, फैंस लगातार सोशल मीडिया पर सोनू का सपोर्ट कर रहे है। हालांकि, आईटी विभाग द्वारा किया जा रहा ये टैक्स सर्वे सोनू सूद को अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली दिल्ली सरकार की ओर से स्कूल स्टूडेंट्स के मेंटोरशिप प्रोग्राम का ब्रांड एंबेसडर बनाए जाने के कुछ दिन बाद सामने आया है।
 

Tags:    

Similar News