अनन्या की पहली​ फिल्म रिलीज पर कार्तिक आर्यन ने ऐसे दी बधाई

अनन्या की पहली​ फिल्म रिलीज पर कार्तिक आर्यन ने ऐसे दी बधाई

Bhaskar Hindi
Update: 2019-05-11 02:29 GMT

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। हालही में फिल्म "स्टूडेंट आफ द ईयर 2" से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली एक्ट्रेस और चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे की फिल्म रिलीज हो चुकी है। फिल्म को लेकर उन्हें मिलीजुली ​प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। अनन्या के करीबी लोग उन्हें बधाई दे रहे हैं। इस दौरान उनके को स्टार और दोस्त कार्तिक आर्यन ने भी उन्हें यूनिक तरीके से बधाई दी।

कार्तिक ने सोशल मीडिया एक तस्वीर शेयर की। इस फोटो में उनके साथ अनन्या पांडे नजर आ रही हैं। दोनों मोबाइल में कुछ देख रहे थे। फोटो को शेयर करते हुए कार्तिक ने कैप्शन में लिखा कि "अरे इतनी सारी तारीफें। इस बड़े दिन के लिए बधाईयां। अपनी स्माइल और क्यूटनेस के साथ बड़े स्क्रीन को हमेशा रोशन रखना।"

प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो कार्तिक और अनन्या इस समय फिल्म पति पत्नी और वो की शूटिंग में बिजी हैं। यह फिल्म 1978 में रिलीज हुई फिल्म पति पत्नी और वो का रीमेक है। इसके पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी हो चुकी है। इस फिल्म में अनन्या और कार्तिक के अलावा भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में हैं। 

इसके अलावा कार्तिक लव आज के ​सीक्वल में भी बिजी हैं। इस फिल्म में उनके साथ सारा अली खान हैं। फिल्म का निर्देशन इम्तियाज अली कर रहे हैं। यह अगले साल रिलीज होगी। 

Tags:    

Similar News