कुछ ऐसी थी रितेश और जेनेलिया की सुषमा संग पहली मुलाकात, ट्विटर पर बताया

कुछ ऐसी थी रितेश और जेनेलिया की सुषमा संग पहली मुलाकात, ट्विटर पर बताया

Bhaskar Hindi
Update: 2019-08-07 02:16 GMT
कुछ ऐसी थी रितेश और जेनेलिया की सुषमा संग पहली मुलाकात, ट्विटर पर बताया

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। दिग्गज नेता सुषमा स्वराज के निधन के बाद पूरे देश में शोक का माहौल बना हुआ है। बॉलीवुड सितारों ने भी उनके निधन पर शोक जताया है। इस दौरान एक्टर रितेश देशमुख ने सोशल मीडिया पर अपनी और सुषमा स्वराज की पहली मुलाकात के बारे में बात की। 

रितेश ने सोशल मीडिया पर बताया कि साल 2001 में उन्हें पहली बार सुषमा स्वराज से मिलने का मौका मिला था। उस दौरान सुषमा जी रामोजी फिल्म सिटी आई थीं। रितेश ने बताया कि उस वक्त मैं और जेनेलिया अपनी ​पहली फिल्म  "तुझे मेरी कसम" कर रहे थे। ये हम दोनों की ही पहली फिल्म थी। उन्होंने हमें आर्शीवाद देते हुए, हमारी सफलता की कामना की थी। उस वक्त हम युवा ही थे और उन्होंने हमें काफी मोटिवेट किया था और आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया था। शुक्रिया आपका सुषमा स्वराज मैम।

रितेश ने सुषमा स्वराज के लिए एक और ट्विट किया और श्रद्धांजलि दी। रितेश देशमुख ने अपने ट्वीट में लिखा कि भारत के लिए ये बहुत बड़ी क्षति है। वे एक बेहतरीन वक्ता थीं, एक महान देशभक्त थीं और एक वरिष्ठ लीडर थीं। विदेश मंत्री के तौर पर वे हमेशा हर भारतीय के लिए उपलब्ध रहीं जिसे भी हेल्प की जरूरत थी। इस दुख भरी घड़ी में उनके परिवार और उनके फॉलोअर्स के साथ मेरी संवेदनाएं हैं। 

बता दें सात बार की लोकसभा सांसद रहीं सुषमा स्वराज का दिल का दौरा पड़ने के बाद मंगलवार को निधन हो गया। दिल्ली के एम्स अस्पताल में उन्होंने आखिरी सांस ली। वो 67 वर्ष की थीं। उन्होंने 2014 में सत्ता पर काबिज हुई बीजेपी सरकार में विदेश मंत्री की भूमिका निभाई थी। सुषमा का पार्थिव शरीर एम्स से उनके घर लाया गया है। उनके पार्थिव शरीर को बुधवार दोपहर 12 बजे से 3 बजे तक बीजेपी दफ्तर में अंतिम दर्शन के लिए रखा जाएगा। 

Tags:    

Similar News