आरएमएल के कार्डियोलॉजिस्ट तरुण कुमार नहीं आ रहे ऑफिस, फोन भी ऑफ

आरएमएल के कार्डियोलॉजिस्ट तरुण कुमार नहीं आ रहे ऑफिस, फोन भी ऑफ

IANS News
Update: 2020-09-09 06:33 GMT
आरएमएल के कार्डियोलॉजिस्ट तरुण कुमार नहीं आ रहे ऑफिस, फोन भी ऑफ
हाईलाइट
  • आरएमएल के कार्डियोलॉजिस्ट तरुण कुमार नहीं आ रहे ऑफिस
  • फोन भी ऑफ

नई दिल्ली, 9 सितंबर (आईएएनएस)। अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती द्वारा दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के लिए फर्जी मेडिकल पर्चा बनाने को लेकर दर्ज कराए गए एफआईआर में नामजद डॉ. तरुण कुमार ने कथित तौर पर ऑफिस आना बंद कर दिया है। नई दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल में कार्डियोलॉजी के एसोसिएट प्रोफेसर तरुण कुमार ने विवाद में नाम आने के बाद से अपना फोन भी बंद कर रखा है।

आईएएनएस ने तरुण कुमार से बार-बार फोन पर संपर्क करने की कोशिश की, हालांकि हर बार उनका फोन बंद आया।

आरएमएल के सूत्रों ने कहा कि डॉक्टर एक सप्ताह से अधिक समय से अस्पताल नहीं आ रहे हैं।

सूत्रों ने यह भी कहा कि अस्पताल ने तरुण कुमार को एक नोटिस जारी किया है, जिसमें दिवंगत अभिनेता के मुंबई में होने के बावजूद उनके द्वारा मेडिकल पर्चे जारी करने के कारणों को बताने के लिए कहा गया है।

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने सोमवार को सुशांत की बहन प्रियंका सिंह, मीतू सिंह और डॉ. तरुण कुमार और अन्य के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई।

मुंबई पुलिस को दी गई अपनी छह पन्नों की लंबी शिकायत में अभिनेत्री ने कहा कि डॉक्टर द्वारा लिखी गईं दवाईयों को लेने के पांच दिन बाद ही सुशांत का निधन हो गया। उन्होंने कहा है कि सुशांत की बहन प्रियंका के कहने पर गैरकानूनी तरीके से साइकोट्रॉफिक पदार्थ लिखे गए थे।

अभिनेत्री के वकील ने सोमवार को कहा, रिया चक्रवर्ती ने मुंबई पुलिस में प्रियंका सिंह, राम मनोहर लोहिया अस्पताल के तरुण कुमार और अन्य के खिलाफ जालसाजी, एनडीपीएस एक्ट और टेली मेडिसिन प्रैक्टिस गाइडलाइंस 2020 के तहत एसएसआर को ओपीडी मरीज के तौर पर फर्जी मेडिकल पर्चे भेजने के आरोप में पुलिस शिकायत दर्ज की है।

अभिनेता और उनकी बहन के बीच व्हाट्सएप चैट के आधार पर अभिनेत्री ने यह शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत में कहा गया है कि सुशांत को आरएमएल अस्पताल में एक ओपीडी मरीज के रूप में दिखाया गया था, जबकि वह 8 जून को मुंबई में थे। व्हाट्सएप चैट के अनुसार, सुशांत के लिए तीन दवाइयां दी गईं थीं।

एमएनएस-एसकेपी

Tags:    

Similar News