देखिए, सलमान खान की ये हीरोइन हैं ऐश्वर्या राय की जेरॉक्स कॉपी, वायरल हो रही हैं फोटोज

देखिए, सलमान खान की ये हीरोइन हैं ऐश्वर्या राय की जेरॉक्स कॉपी, वायरल हो रही हैं फोटोज

Bhaskar Hindi
Update: 2021-05-29 04:58 GMT
देखिए, सलमान खान की ये हीरोइन हैं ऐश्वर्या राय की जेरॉक्स कॉपी, वायरल हो रही हैं फोटोज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड में डुप्लीकेट दिखने का चलन काफी पुराना है। अक्सर किसी बड़े सेलिब्रटी की तरह कोई दूसरा एक्टर या एक्ट्रेस जरुर दिखता है, जिसकी लोग खूब तारीफें करते है, लेकिन इससे उनके काम में काफी प्रभाव पड़ता है। हालांकि, आज हम आपको बताएंगे एक ऐसी अदाकारा के बारे में जिनके ब्राइडल फोटोशूट की वजह से उनकी सोशल मीडिया पर चर्चा हो रही है। दरअसल, सलमान खान की फिल्म "लकी: नो टाइम फॉर लव" से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस स्नेहा उल्लाल की तुलना ऐश्वर्या राय बच्चन से हो रही है और ये बात सोशल मीडिया के कई यूजर्स कह रहे है। इतना ही नहीं कुछ यूजर्स ने तो उनकी तस्वीर पर कमेंट करते हुए ये तक लिख दिया कि, स्नेहा बिल्कुल ऐश्वर्या राय की जेरॉक्स कॉपी लग रही है।

हाल ही में स्नेहा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर ब्राइडल शूट की कुछ तस्वीरें शेयर की थी, जिसके बाद फैंस ने उनकी तुलना ऐश्वर्या राय बच्चन से कर दी। बता दें कि, ये कोई पहली बार नहीं हैं जब, स्नेहा उल्लाल को ऐश्वर्या की तरह बताया गया हो बल्कि साल 2005 में सलमान खान स्टारर फिल्म "लकी: नो टाइम फॉर लव" के लिए स्नेहा उल्लाल को कास्ट किया गया था, उस वक्त भी लोगों ने उन्हें फिल्म में देखकर कहा था कि, उन्हें लग रहा हैं कि, वो "हम दिल दे चुके सनम" की ऐश्वर्या राय को देख रहे है। लेकिन इस बार हद तो तब हो गई जब आशुतोष गोवारिकर ने स्नेहा के ब्राइडल लुक की तुलना अपनी फिल्म में "जोधा अकबर" के ऐश्वर्या राय के लुक से कर दी। 

स्नेहा का फिल्मी करियर
स्नेहा उल्लाल के फिल्मी करियर की बात करें तो, उन्होंने बहुत लंबा वक्त हिंदी सिनेमा को नहीं दिया। काफी कम समय के बाद वो लाइमलाइट से अचानक दूर हो गई। जी हां, सलमान खान का जब ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ ब्रेकअप हो गया तब उन्होंने ऐश्वर्या की तरह दिखने वाली स्नेहा उल्लाल का बॉलीवुड में लांच किया। स्नेहा ने हिंदी सिनेमा में अपने 12 साल के करियर में मात्र 6 फिल्मों में काम किया। स्नेहा साल 2014 में एक तमिल फिल्म में भी नजर आई थी और आखिरी बार साल 2015 में "बेजुबान इश्क" में नजर आई थी। इस फिल्म के बाद वो अचानक गायब हो गई। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक्ट्रेस एक गंभीर बीमारी से पीड़ित थी। स्नेहा को ऑटोइम्यून डिसऑर्डर नाम की बीमारी हो गई, जिसकी वजह से वो 30 से 40 मिनट भी खड़ी नहीं हो पाती थी। इसलिए उन्होंने फिल्मी दुनिया से दूर जाने का फैसला कर लिया । एक इंटरव्यू के दौरान स्नेहा ने बताया था कि, वो ऑटोइम्यून डिसऑर्डर से पीड़ित हैं। ये बीमारी खून से जुड़ी हैं, जिसकी वजह से वो कुछ देर खड़े भी नहीं हो पाती है। वो पहले जैसी खूबसूरत नहीं रह गई है। स्नेहा का मानना हैं कि, जब आप एक बार एक्टर या एक्ट्रेस बन जाते हैं तो आपके ऊपर अच्छा दिखने का दबाव रहता है। इसलिए मैने अपनी करियर बीच में ही छोड़ दिया। 


 

Tags:    

Similar News