26 साल की हुईं सारा अली खान, लेट नाइट पार्टी की तस्वीरें वायरल, भाई इब्राहिम और करीबी दोस्त आए नजर

Birthday 26 साल की हुईं सारा अली खान, लेट नाइट पार्टी की तस्वीरें वायरल, भाई इब्राहिम और करीबी दोस्त आए नजर

Bhaskar Hindi
Update: 2021-08-12 11:45 GMT
26 साल की हुईं सारा अली खान, लेट नाइट पार्टी की तस्वीरें वायरल, भाई इब्राहिम और करीबी दोस्त आए नजर

डिजिटल डेस्क,मुंबई। अभिनेत्री सारा अली खान आज अपना 26वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है। इस खास मौके पर सारा के दोस्त, उनके फैंस और फैमिली मेंबर्स ने एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर जन्मदिन की बधाई दी है। हालांकि, सारा के भाई इब्राहिम और उनके करीबी दोस्तों ने एक्ट्रेस के लिए लेट नाइट पार्टी अरेंज की थी, जिसके तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। 

वायरल फोटेज में हैप्पी बर्थडे लिखा हुआ दिख रहा है। साथ ही पिंक कलर के बलून से सारा का नाम लिखा है। तस्वीरों में सारा अपने भाई और दोस्तों के साथ पोज देती हुई भी नजर आ रही है। सारा की इस बर्थडे पार्टी की तस्वीरें उनके दोस्तो ने भी सोशल मीडिया पर शेयर की है।

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने भी सारा के इस खास दिन पर उन्हे विश किया और दोनों की एक फोटो शेयर की। जाह्नवी ने फोटो के नीचे कैप्शन में लिखा, "हैप्पी बर्थडे सारा अली खान। मैं आशा करती हूं कि आपका यह साल सबसे अच्छी यादों से भरा होगा। क्रिएटिव जर्नी, ग्रेट फूड, ग्रेटर एब्स और बहुत सारी खुशियों, सक्सेस और प्यार से भरा होगा। अपनी एक्सट्रा स्पेशल एनर्जी फैलाती रहो, जिसके लिए हर कोई आपसे प्यार करता है।" सैफ अली खान की बहन और सारा की बुआ सबा खान ने भी एक फोटो कोलाज शेयर कर सारा को विश किया।

वर्कफ्रंट की बात करें तो, सारा की लास्ट फिल्म "कुली नंबर वन" थी जिसमें उन्हे वरुण धवन के साथ देखा गया था। अब एक बार फिर सारा अपनी नई फिल्म लेकर आने वाली है। फिल्म का नाम है "अतरंगी रे" जिसमें वे अक्षय कुमार और धनुष के साथ नजर आएंगी। फिल्म अतरंगी रे के अलावा भी सारा "द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा" और "नखरेवाली" में भी नजर आएंगी।

 

Tags:    

Similar News